करिश्मा कपूर की इस हमशक्ल को देखकर खुद करिश्मा भी चक्कर खा जाएगी, लगती है उनकी हूबहू कॉपी

हमने अक्सर किताबों और अख़बारो कहानियां में सुना है कि इस दुनिया में हर किसी इंसान के दो हमशक्ल होते है. लेकिन शायद आज तक हमें हमारा कोई हमशक्ल नहीं दिखाई दिया होगा. क्योंकि शायद आम आदमी सेलेब्रिटी की तरह मशहूर नहीं होता है. लेकिन दुनिया में अब तक कई सेलेब्रिटी के हमशक्ल देखें जा चुके है. कुछ अभिनेताओं के हमशक्ल भी उन्ही की तरह मशहूर है.

इन दिनों अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री करिश्मा कपूर की हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की पूरी तरह से करिश्मा की तरह दिखाई दें रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हिना खान (Heena Khan) के नाम से एक अकाउंट है. इस अकाउंट वाली लड़की हूबहू करिश्मा कपूर की तरह नज़र आती है. इस लड़की की न सिर्फ शक्ल करिश्मा की तरह है, बल्कि इसके एक्सप्रेशन भी करिश्मा की तरह दिखाई पड़ते है.

अपने कई वीडियो में ये लड़की हिना खान करिश्मा कपूर की तरह ही लग रही हैं. हिना ने करिश्मा के कई पुराने हिट गानों पर परफॉर्म करते हुए भी वीडियो बनाकर वायरल किये है. करिश्मा की ये हमशक्ल भारत की नहीं है, बल्कि भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की है. जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बता दें कि हिना सबसे पहले टिक टॉक की वजह से चर्चा में आई थी. अब वह अन्य प्लेटफार्म पर अपने वीडियो डालती रहती है.

करिश्मा की हमशक्ल हिना इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके इस वीडियो को उनेक फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इस लड़की हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर करिश्मा के गानों और डायलॉग्स वाले वीडियो पोस्ट किए हैं. इंस्टाग्राम पर हिना के 36 हजार फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि पाक में हिना खान को करिश्मा की कार्बन कॉपी कहा जाता है. हिना भी अपने वीडियो में कपड़े भी करिश्मा की तरह ही पहनती है.

वहीं अभिनेत्री करिश्मा के बारे में बात की जाए तो उन्हें आखरी बार 2018 में शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में स्पेशल अपीयरेंस करते हुए देखा गया था. इसके साथ ही करिश्मा वेबसीरिज मेंटलहुड से डिजिटल डेब्यू भी कर चुकी हैं. अभिनेत्री हालिया अपने दोनों बच्चे बेटी समायरा और बेटे कियान की परवरिश में व्यस्त है.

करिश्मा कपूर की फिल्मे
अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बहुत ही शानदार फिल्मों में काम किया है. जिनमे, जिगर (1992), अनाड़ी (1993), राजा बाबू और सुहाग (1994), गोपी किशन (1994), कुली नं॰ 1 (1995) और साजन चले ससुराल और एक्शन थ्रिलर जीत (1996), में नज़र आई थी. राजा हिन्दुस्तानी (1996) के साथ उन्होंने खुद को बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में स्थापित किया. इसके बाद उन्होंने हीरो नं॰ 1 (1997) और बीवी नं॰ 1 (1999), हम साथ-साथ हैं (1999), फिल्म दुल्हन हम ले जायेंगे (2000) आदि फिल्मों में अभिनय दिखाया है.

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से लव मैरिज की थी, लेकिन उनकी ये शादी टूट गई. हनीमून से ही करिश्मा और संजय के बीच झगड़े की खबरे आना शुरू हो गई थी. हनीमून पर संजय ने करिश्मा का सौदा अपने दोस्तों के साथ कर डाला था. और करिश्मा को अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए भी कहा था. इसके बाद करिश्मा ने 2012 में अपने पति को तलाक दें दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *