युवक ट्रक में हवा भरवाने गया था, एक भूल की वजह से बन गया करोड़पति…!

karodpati kaise bane google

कहा जाता है कि ऊपर वाला

जब देता है छप्पर फाड़ कर ही देता है. अमेरिका के रहने वाले व्यक्ति के लिए यह बात सच हो चुकी है. और एक पल में उसकी किस्मत बदल चुकी है.इस बदली हुई किस्मत ने उस व्यक्ति को करोड़ों की संपत्ति का मालिक बना दिया है. यह कहानी अमेरिका में रहने वाले एक साधारण इंसान की है. हमेशा की तरह अमेरिका का रहने वाला अपने पत्नी के साथ में ट्रक में हवा भरने के लिए पेट्रोल पंप पर गया.

news photo 1

और पेट्रोल पंप पर मौजूद

एक क्लर्क की गति ने उसे करोड़पति बना दिया. यह व्यक्ति अमेरिका के मिशिगन का रहने वाला है. मिशिगन में रहने वाला व्यक्ति क्लब के पास जाता है और 7 स्क्रैच यानी $10 का टिकट मांगता है. और उसी समय क्लर्क से गलती हो जाती है वह व्यक्ति को $10 की वजह $20 का टिकट दे देता है. और ऐसी गलती की वजह से व्यक्ति की किस्मत बदल जाती है.

और उसकी किस्मत पलभर में बदल जाती है. क्लर्क की गलती से आज वह करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन चुका है. उस व्यक्ति ने अमेरिका में एक बहुत शानदार घर भी खरीद लिया है. जब क्लर्क को अपनी गलती का पता चला कि उसने $10 की वजह $20 का टिकट दे दिया है. अमेरिका के मिशिगन में रहने वाले उस व्यक्ति से वह $20 का टिकट वापस मांगता है.

लेकिन वह व्यक्ति टिकट को वापस करने से मना कर देता है. उस व्यक्ति को क्लर्क बहुत समझाता है गलती से मैंने तुम्हें $20 का टिकट दे दिया है. पेट्रोल पंप पर उपस्थित अनेकों व्यक्ति उसे समझाने की कोशिश करते हैं. तुम्हें गलती से $20 का टिकट दे दिया गया है.

old coins exchange in laakh rupees

और यह $20 का टिकट

क्लर्क को लौटा दो. लेकिन व्यक्ति $20 का टिकट लौटाने के लिए बिल्कुल मना कर देता है. $20 के टिकट और क्लर्क की गलती से आज वह व्यक्ति करोड़पति बन चुका है. $20 की टिकट का परिणाम कुछ दिनों बाद निकलता है.और व्यक्ति की किस्मत बदल जाती है. गलती से $20 की टिकट मिलने से व्यक्ति आज 15 करोड़ संपत्ति के मालिक बन चुके हैं. सही कहा जाता है ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़ कर ही देता है.

15 करोड़ की लॉटरी लगने के बाद उसकी व्यक्ति की किस्मत ही बदल चुकी है. उस व्यक्ति ने यह बात सोशल मीडिया के जरिए सभी को बताइए और कहा है कि बहुत लंबे समय से मैं अपना एक घर खरीदना चाहता था. आर्थिक रूप से मैं इतना संपन्न नहीं हूं कि मैं अपना घर खरीद सकूं. और आज 15 करोड़ की लॉटरी लगने के बाद मेरा बरसों का सपना पूरा होने जा रहा है. और इस बात के लिए मैं भगवान का धन्यवाद करना चाहता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *