कुबेर देवता की कृपा से 7 राशि वालों की कुंडली मे बने जबरदस्त धन योग जाने आप भी अपनी राशि का हाल

7 राशि वालों की कुंडली यदि आप एक राजनीतिज्ञ हैं तो आप लोगों को राजनीति लाभ अच्छा प्राप्त हो सकता है। जनता का भरपूर समर्थन आपको मिलने की संभावना नजर आ रही है। जनता के साथ आप जितना समय व्यतीत करेंगे आपके लिए उतना ही अच्छा रहेगा।

जिन लोगों को अपने व्यापार में बहुत दिनों से फायदा नहीं हो रहा था उन लोगो को जल्द ही व्यापार में बहुत बड़ा धन लाभ होने वाला है। अगर आप नौकरी करते हैं तो जल्दी आप को पदोन्नति मिल सकती है। आप अपने उच्च अधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाबी हासिल करेंगे। लंबे समय से आपका अटका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है।

elss mutual fund doubles income tax savers money in one year


अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही उत्तम है। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आप कोई बड़ा कार्य संपन्न कर सकते हैं। घर में सुख शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत पर थोड़ा ध्यान दें।

कहते है कि जब कुबेर देवता किसी पर मेहरबान होते है, तो उसकी किस्मत ही बदल देते है
वैसे तो ऐसे में कुबेर देवता को खुश करना बेहद जरुरी है जी हां जब तक कुबेर देवता आपसे प्रसन्न नहीं होंगे,

तब तक आपके घर में धन का आगमन भी नहीं होगा. बरहलाल आपने अक्सर देखा होगा

कि दीवाली के मौके पर खास तौर पर माँ लक्ष्मी और कुबेर महाराज की पूजा की जाती है.

वो कहते है न कि इस दुनिया में कुबेर देवता को छोड़ कर धन की जरूरत हर किसी को होती है.

जिन राशियों के हम बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि कुंभ,मकर,कर्क,मेष,तुला,कन्या,और मीन राशि हैैं। हिंदी महीने की किसी भी चतुर्थी तिथि को गणेश जी की ऐसी तस्वीर घर पर लगाएं जिसमें उनकी सूंड दाईं तरफ मुड़ी हुई हो और इस प्रतिमा की सुबह शाम अराधना करें। गणेश जी को लौंग और सुपारी चढ़ाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *