धन लाभ होने से पहले लक्ष्मी माँ देती है ये संकेत, इन्हें समझकर आप भी बन सकते हैं अमीर ..

दोस्तों ऐसा कहा जाता हैं कि इस ब्रह्माण्ड में हर चीज किसी ना किसी दूसरी चीज से जुड़ी होती हैं. जब भी हमारी लाइफ में कुछ अच्छा या बुरा होने वाला होता हैं तो ये ब्रह्माण्ड हमें उसके संकेत पहले से ही देने लग जाता हैं. हालाँकि हर कोई इन संकेतों को समझने के काबिल नहीं होता हैं इसलिए अपे भविष्य में आने वाले लाभ या हानि को भांप नहीं पाता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको धन लाभ होने के पहले लक्ष्मी माता से मिलते हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं लक्ष्मी जी धन की देवी होती हैं. ऐसे में आपके पास आने वाले हर धन लाभ के पीछे कही ना कही लक्ष्मी जी की कृपा शामिल होती हैं.

आपको जिंदगी में किया इसे अवसर मिलते हैं जिनका लाभ उठाकर आप मालामाल हो सकते हैं. हालाँकि हर कोई इन अवसरों को समझ नहीं पाता हैं. यही वजह हैं कि हम आपको इन संकेतों से अवगत करा रहे हैं ताकि सही समय आने पर आप इनका पूर्ण रूप से लाभ उठा सके.

धन लाभ होने से पहले मिलते हैं ये संकेत

1. सपना एक ऐसी चीज हैं जी लगभग हर इंसान को आता हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि इस सपने का संबंध कहीं ना कहीं आपकी निजी जिन्दगी से भी जरूर होता हैं. ऐसे में यदि आपको सपने में लक्ष्मी माता दिखाई दे जाए तो ये संकेत होता हैं कि आपको धन की प्राप्ति होने वाली हैं. लक्ष्मी माँ के अलावा सपने में सफ़ेद हाथी या हंस का दिखना भी धन लाभ होने का संकेत माना जाता हैं. इसका मतलब ये हैं कि सपने में इन चीजों के दिखाई देने के बाद अगले एक सप्ताह के अन्दर आप धन अर्जित करने का कोई भी मौका हाथ से ना जाने दे और उसे प्राप्त करने के लिए प्रयास करते रहे. आपको कोई बड़ा लाभ होगा.

2. यदि आप कहीं जा रहे हैं और रास्ते में आपको मोर नाचता हुआ दिखाई दे तो समझ लीजिए किए आपके पास पैसो की आवक होने वाली हैं. ध्यान रहे कि ये नाचता हुआ मोर आपको अचानक दिखना चाहिए. ऐसा नहीं कि आप मोर के पास घंटो खड़े रहे और फिर उसे नाचता हुआ देखे. ये संकेत मिलने के बाद अगले एक महीने के अन्दर कहीं भी पैसा निवेश कर सकते हैं. इससे आपको भविष्य में फायदा ही फायदा होगा.

3. शुक्रवार के दिन सुबह सुबह घर की पूर्व या उत्तरी दिवार पर छिपकली का दिखना भी धन लाभ का संकेत होता हैं. ऐसे में आपको उस दिन पैसा कमाने के किसी भी अवसर को हलके में नहीं लेना चाहिए. उल्टा जो लोह अपने लिए नौकरी सर्च कर रहे हैं वे इस संकेत के मिलने के बाद उसी दिन किसी जॉब के लिए जरूर अप्लाई करे. आपका काम जल्दी से बन जाएगा. यही बात व्यापार करने वाले बंधुओं पर भी लागू होती हैं. वे इस संकेत के मिलने के बाद अपने बिजनेस को बड़ा कर सकते हैं या किसी विशेष प्रोडक्ट या सर्विस को लांच कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *