मलाईका के जिस्म पर बने ये निशान, खुलेआम दिखाया, 12 साल छोटे अर्जुन से है अफेयर

फिल्म इंडस्ट्री मैं अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती मलाइका ने हमेशा अपनी कातिलाना अदाओं और खूबसूरती के जरिए अपना आकर्षण बरकरार रखा है।माना जा रहा है कि पति अरबाज खान के साथ तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा और भी खूबसूरत होती जा रही हैं।गौरतलब है कि बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा कई आइटम सोंग्स कर चुकी हैं।वहीं उनके अफेयर के चर्चे भी खुलेआम चल रहे हैं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इस वक्त बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बड़े बेटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।वह बीते कई सालों से अर्जुन को डेट कर रही हैं।मलाइका अरोड़ा के करीबी यह भी कहते हैं कि अर्जुन कपूर की वजह से ही अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है।मलाइका और अर्जुन को कई बार एक साथ सपोर्ट किया गया है अक्सर रेस्टोरेंट या किसी पार्टी में अर्जुन और मलाइका एक साथ नजर आते हैं।

google

तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन खुलकर एक दूसरे के लिए प्यार दिखा रहे हैं।हाल ही में मलाइका ने एक शानदार पार्टी रखी थी जिसमें उनकी कुछ फीमेल फ्रेंड्स भी शामिल थी।इस पार्टी में मलाइका ने काफी सुर्खियां बटोरी बताया जाता है कि इस पार्टी को मलायका की गर्ल गैंग भी कहा जाता है।

लेकिन गर्ल गैंग की पार्टी में अर्जुन कपूर को भी देखा गया।एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी जिसमे अर्जुन कपूर मलाइका को अपनी बाहों में लेकर बैठे है और इतने प्यारे अंदाज़ में बैठ कर है।जिसे देखकर कोई भी कह सकता इन दिनों दोनों के बीच का प्यार बहुत ही बढ़ गया है।

google

आपको बता दें कि एक सॉन्ग लॉन्च के इवेंट पर हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने हॉट अवतार में नजर आई इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी और उनकी पीठ पर साफ-साफ लव बाइट्स नजर आ रहे थे।इस लव बाइट्स को देखकर सोशल मीडिया पर यह चर्चा हो रही है कि मलाइका अरोड़ा को यह लव बाइट्स अर्जुन कपूर ने ही दिए होंगे।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के शरीर पर यह लव बाइट से कोई पहली बार नजर नहीं आए हैं।इससे पहले भी उनके शरीर पर कई बार ऐसे निशान देखे गए हैं।हालांकि मलाइका अरोड़ा खान इस बैकलेस ड्रेस में काफी हॉट नज़र आ रही थी।लेकिन लोगों की नजर उन की पीठ पर बने इन निशानों पर ही रही।जिसके पीछे वह अर्जुन को वजह मान रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *