Malaika Arora की कुल संपत्ति दिमाग हिला देगी, जानें कैसी जिंदगी जीती हैं मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Net Worth 2021 Income, Fees House and Cars Collection

Malaika Arora Net Worth 2021, Income, Fees, House and Cars Collection: बॉलीवुड की दुनिया में अपने डांसिंग स्टाइल, अपनी फिटनेस और अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. छैंया छैंया और मुन्नी बदनाम हुई गाने में अपने सेंसेशनल डांस से हंगामा मचाने वाली मलाइका छोटे पर्दे पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. मलाइका ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की फिर वे एल्बम सांग गुर नाल इश्क मीठा और बाॅलीवुड फिल्म दिल से के आइटम नंबर छैंया छैंया में नजर आईं.

47 साल की उम्र में मलाइका ने खुद को एकदम फिट और मेंटेन रखा है. उनके हुस्न की तपिश से आज भी दीवाने जल जाते हैं. मलाइका आज रॉयल लाइफस्टाइल जीती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका के पास 73-75 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है. साल 2021 में उनका नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर बताया गया है.

Malaika Arora

मलाइका फिल्मों में एक आइटम नंबर पर डांस करने के करीबन 1.75 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. यही नहीं नच बलिए, नच बलिए सीजन 2, जरा नचके दिखा, झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए भी मलाइका मोटी रकम चार्ज करती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका एक महीने में 60 लाख रुपए से ज़्यादा कमाती हैं. एक एपिसोड का 5 लाख और एक सीजन का मलाइका 1 करोड़ रुपए वसूलती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस मुंबई में योग स्टूडियो ‘दीवा योगा’ भी चलाती हैं जहां से उन्हें अच्छी खासी कमाई होती है.

मलाइका का मुंबई के बांद्रा इलाके में एक आलीशान घर है जिसकी कीमत करोड़ों में हैं. साथ ही इनके पास मुंबई के कई और इलाके में प्रॉपर्टी और घर है.

30 Photos and Videos That Take You Inside Malaika Arora's Modern Mumbai Home - Celebrity, Cosmopolitan India

मलाइका अरोड़ा को महंगी और रॉयल गाड़ियों का भी खूब शौक है. उनके पास Range Rover Vogue, BMW 7 Series 730Ld, Toyota Innova Crysta, BMW X7 जैसी कई गाड़ियां मौजूद हैं. बता दें कि मलाइका के सोर्स ऑफ इनकम में 30 से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट भी शामिल हैं.

Malaika Arora Khan's new ride is a 2 crore rupee Range Rover diesel SUV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *