मलाइका ने सुनाई अरबाज संग तलाक से एक रात पहले की कहानी, बताया- वो मुझे बार-बार…

हेलो दोस्तों बॉलीवुड में अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली मलाइका अरोरा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ डेट करने की वजह से चर्चा में बनी हुई है। 18 साल पहले मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ शादी की थी लेकिन 18 साल के बाद दोनों का तलाक हो गया। मलाइका ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में उन्होंने करीना कपूर के शो में अपनी चुप्पी आखिर तोड़ ही दी। मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सीक्रेट शेयर किये.

मलाइका ने 18 साल बाद अरबाज से तलाक ले कर सबको चौंका दिया। अरबाज के तलाक के फैसले पर लोगों ने मलाइका पर कई सवाल उठाय थे। पिछले दिनों अरबाज खान और मलाइका अरोरा खान का तलाक चर्चा का विषय बना हुआ था लोग जानना चाहते थे कि बॉलीवुड की इतनी सफल जोड़ी आख़िर क्यों तलाक लेना चाहती हैं? पहले तो मलाइका और अरबाज इस बारे में चुप्पी साधे हुए थे लेकिन अब 2 साल बाद मलाइका ने करीना के एक रेडियो शो जिसका नाम है what women want मैं आखिरकार इस बात का खुलासा कर ही दिया.

google

मलाइका अरोरा ने तलाक से एक रात पहले की कहानी सुनाते हुए कहा कि तलाक से 1 दिन पहले मेरा पूरा परिवार साथ में बैठा हुआ था और मुझसे पूछा जा रहा था कि क्या मैं अपने फैसले को लेकर पूरी तरह से श्योर हूं? हर किसी को मेरी चिंता थी मुझसे सवाल पूछने वाले वे लोग थे जो मेरी खुशी चाहते थे लोग कह रहे थे कि अगर यह तुम्हारा फैसला है तो हमें तुम पर गर्व है तुम एक मजबूत महीला हो.

इसके साथ ही मलाइका ने यह स्वीकार करते हुए कहा कि इतने साल की शादी को खत्म करना आसान नहीं था यह बात सच है कि एक आदमी के लिए तलाक के बाद आगे बढ़ना आसान नहीं था लेकिन मैं इस तरह की महिला हूं जिसके लिए खुशियां ज्यादा मायने रखती हैं। जब एक कपल साथ में नहीं रहना चाहते हैं तो उनका माहौल उनके बच्चों के लिए सही नहीं होता है और आगे चल कर नुकसान देह हो जाता है। आपको बता दें कि मलाइका अरोरा और अरबाज खान की शादी 1998 में हुई थी दोनों का एक बेटा अरमान भी है फिर मई 2017 में उन दोनों ने तलाक ले लिया.

google

तलाक के बाद मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जाने लगा। तो वहीं अरबाज खान को जॉर्जिया के साथ देखा जा रहा है। उस शो के दौरान मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते के बारे में हिंट देते हुए कहा कि ज़िंदगी मे कभी किसी का इंतजार नहीं करना चाहिए सब कुछ अपने समय से हो ही जाता है। मलाइका ने कहा कि तलाक लेना एक बड़ा फैसला था इसने मुझे आजादी का एहसास दिलाया।यह एक ऐसा कदम था जो कई लोगों को पसंद नहीं आया ।लोग आपको गीरी नजरों से देखते हैं और पूछते हैं कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो ?क्या तुमने इसके नतीजों के बारे में सोचा है?

यहां तक कि मुझसे कई लोगों ने कहा था कि मुझे तलाक नहीं लेना चाहिए लेकिन मै फैसला ले चुकी थी और अब मैं उस फैसले से बहुत खुश हूं। जो होता है अच्छा ही होता है। मलाइका ने कहा कि सभी मूव ऑन कर के नया साथी पाना चाहते हैं औऱ मैने वही वैसा ही किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *