Uncategorized

सितंबर के पहले हफ्ते में शुक्र और मंगल का एक साथ राशि परिवर्तन, 4 राशियों के लिए शुभ समाचार

दोनों ही ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ तो कुछ के लिए कष्टदायी साबित हो सकता है। यहां आप जानेंगे किन राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित होगा।

Mangal And Shukra Rashi Parivartan September 2021: सितंबर महीने में कई बड़े ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं। इस महीने में सबसे पहले मंगल और शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन होगा। 6 सितंबर को मंगल कन्या राशि में प्रवेश करेंगे और 22 सितंबर तक इसी राशि में रहेंगे। जबकि शुक्र तुला राशि में प्रवेश करेंगे और 2 अक्टूबर तक इसी राशि में मौजूद रहेंगे। दोनों ही ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ तो कुछ के लिए कष्टदायी साबित हो सकता है। यहां आप जानेंगे किन राशि वालों के लिए ये गोचर लाभप्रद साबित होगा।

मेष: इन दोनों ग्रहों के गोचर का आप पर शुभ प्रभाव पड़ेगा। करियर में आपको पदोन्नति मिलने के आसार रहेंगे। ऑफिस में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। व्यापारियों के लिए भी ये समय लाभप्रद रहेगा। समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन का निवेश करने के लिए भी समय उत्तम दिखाई दे रहा है। इस दौरान स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं होने की संभावना रहेगी इसलिए सतर्क रहें।

mesh rashi

वृषभ: वृषभ राशि वालों के लिए समय काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। आपको लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। ऑफिस में सभी से आपके संबंध अच्छे रहेंगे। बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों को इस दौरान पदोन्नति या वेतन में वृद्धि मिल सकती है। इस दौरान आप पैसा बचाने पर भी विशेष ध्यान देंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों के लिए ये अवधि काफी शुभ रहेगी। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। भाग्य आपका साथ देगा। हर काम में सफलता मिलने के आपको प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आ सकती हैं।

धनु: धनु राशि वालों पर ज़िम्मेदारियां बढ़ेंगी। काम की अधिकता रहेगी। इस दौरान आपको अपने प्रयासों में सफलता प्राप्त होने के प्रबल आसार रहेंगे। इस दौरान आप आर्थिक रूप से खुद को बेहतर पायेंगे। भाग्य आपके पक्ष में होगा इसलिए इस अवधि का जमकर फायदा उठाएं। बिजनेस करने वाले जातकों को भी इस दौरान कोई बड़ा लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। स्वास्थ्य चिंता का विषय बन सकता है।

Related Articles

144 Comments

  1. [url=https://drugsoverthecounter.com/#]over the counter uti meds[/url] over the counter pink eye medicine

  2. Definitive journal of drugs and therapeutics. Some are medicines that help people when doctors prescribe.
    ivermectin pills human
    Comprehensive side effect and adverse reaction information. п»їMedicament prescribing information.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button