Uncategorized

कन्या राशि में दो शत्रु ग्रहों की युति इन 5 राशियों के लिए खतरनाक, रहें सतर्क, देखें कहीं आपकी राशि भी तो इसमें नहीं?

Mars and Mercury Conjunction Effects On Rashi: बुध पहले से ही कन्या राशि में विराजमान हैं और 6 सितंबर से मंगल भी इस राशि में गोचर करने लगेंगे। 22 सितंबर तक ये दोनों ग्रह एक साथ रहेंगे जिसका बुरा असर कई राशियों पर पड़ता दिखाई दे रहा है।

Mangal And Budh Yuti (Mars and Mercury Conjunction) Effects On Zodiac Sign: मंगल और बुध ग्रह एक दूसरे के शत्रु माने जाते हैं। जब भी ये दोनों ग्रह एक साथ होते हैं तो इसका नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है। 6 सितंबर को इन दोनों ग्रहों की कन्या राशि में युति होने जा रही है। बुध पहले से ही कन्या राशि में विराजमान हैं और 6 सितंबर से मंगल भी इस राशि में गोचर करने लगेंगे। 22 सितंबर तक ये दोनों ग्रह एक साथ रहेंगे जिसका बुरा असर कई राशियों पर पड़ता दिखाई दे रहा है।

वृषभ: जोखिम भरे कार्यों को करने से बचें। नुकसान होने के प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। गलत संगत से दूर रहें। वाद-विवाद से बचें नहीं तो कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। कार्यस्थल पर आपका किसी से झगड़ा हो सकता है। अपनी वाणी पर संयम बरतें। क्रोध करने से बचें। किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें। धोखा मिल सकता है।

कन्या: क्रोध की अधिकता हो सकती है जिसके कारण कई लोगों के साथ आपके संबंध बिगड़ सकते हैं। साझेदारी के काम में नुकसान होने की संभावना है। पैसा बेफजूल में खर्च न करें। कार्यस्थल पर अपने प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें। पैसा हिसाब से खर्चें नहीं तो कर्ज लेना पड़ सकता है। चोट लगने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

तुला: इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति कुछ बिगड़ सकती है। धन हानि होने की आशंका है। व्यापारियों को बेहद ही सर्तक रहना होगा। ऑफिस में आपको वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त नहीं होगा। सफलता पाने के लिए आपको बेहद ही संघर्ष करना पड़ेगा। किसी से भी तर्क-वितर्क करने से बचें। आक्रामक स्वभाव को नियंत्रित करने की सलाह दी जाती है।

money

मकर: इस अवधि में आपको सफलता तो मिलेगी लेकिन उसके लिए काफी संघर्ष भी करना पड़ेगा। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें आ सकती हैं। खर्च बढ़ने के कारण परेशान रह सकते हैं। विरोधी और प्रतिद्वंदी आपको परेशान कर सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी भी विवाद में पड़ने से बचें नहीं तो आपकी छवि खराब हो सकती है। गुस्से और अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें।

कुंभ: स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। इस अवधि में चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं। किसी भी तरह के गलत निर्णय लेने से बचें। क्रोध में किसी को उल्टा-सीधा न बोलें। वाहन सावधानी से चलाएं। दुर्घटना के आसार दिखाई दे रहे हैं। आपके आत्मविश्वास में इस अवधि में कमी देखने को मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button