दूध की तरह एकदम सफेद हैं बॉलीवुड की ये 8 हसीनाएं, तस्वीरें देखकर आपको खुद हो जाएगा यकीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। बॉलीवुड की हसीनाओं ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से सभी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिनकी सुंदरता प्राकृतिक है। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जिन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर अपने आपको सुंदर बनाया है।

वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड में ज्यादातर सभी अभिनेत्रियां गोरी और बहुत सुंदर दिखती हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो बहुत ज्यादा गोरी और खूबसूरत हैं और उनको सुंदर दिखने के लिए ज्यादा मेकअप की भी जरूरत नहीं पड़ती है। तो चलिए जानते हैं आखिर बॉलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में कौन-कौन है।

करीना कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे गोरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे पहला नाम करीना कपूर का है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं, करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को काफी प्रभावित किया है। करीना कपूर दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन अदाकारा भी हैं। करीना के चेहरे पर एक भी दाग-धब्बे के निशान देखने को नहीं मिलते हैं। उनके चेहरे का रंग दूध की तरह बिल्कुल साफ है।

करिश्मा कपूर

90 के दशक की खूबसूरत खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में करिश्मा कपूर का नाम शुमार है। करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की गोरी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

तमन्ना भाटिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही बेहतरीन अदाकारा हैं। तमन्ना भाटिया ने साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

आलिया भट्ट

फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कम उम्र में ही अच्छा खासा नाम कमाया है। आलिया भट्ट ने यह साबित कर दिखाया है कि यह एक बेहतरीन अदाकारा हैं। आलिया भट्ट दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत और दूध की तरह सफेद हैं। यह बिल्कुल डॉल जैसी ही लगती हैं।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा को तो आप सभी लोग अच्छी तरह जानते हैं। यह किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अनुष्का शर्मा का विवाह क्रिकेटर विराट कोहली के साथ हुआ है। अनुष्का शर्मा दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं और इनको ज्यादा मेकअप करने की भी जरूरत नहीं पड़ती है।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान ही हैं और कटरीना का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। कैटरीना दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। इनका नाम भी बॉलीवुड की गोरी अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल है।

जैकलिन फर्नांडीस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की गोरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम शामिल है। जैकलिन फर्नांडीस ने अपने फिल्मी करियर में बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है और इनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है।

मोनिका बेदी

mandira bedi

अभिनेत्री मोनिका बेदी दूध की तरह बिल्कुल सफेद हैं। मोनिका बेदी ने कई फिल्मों में अभिनय किया है परंतु वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाई रही हैं। आपको बता दें कि मोनिका बेदी का अफेयर अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ भी रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *