27 मंजिला एंटिलिया में शान से रहते हैं मुकेश अंबानी, जानिए अपने कुक को देते हैं कितनी सैलरी

mukesh ambani antilia building unknown facts you should know

Mukesh Ambani Nita Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance) के मुकेश अंबानी और नीता अंबानी देश के सबसे अमीर दंपति हैं। ये कपल अपने बिजनेस सेंस के साथ ही अपनी लाइफस्टाइल (Ambani Lifestyle) को लेकर भी काफी चर्चा में रहता है। मुकेश अंबानी अपने घर(Mukesh Ambani House) एंटीलिया (Antillia) में काम करने वाल स्टाफ को बेहद अच्छी सैलरी(Mukesh Ambani Staff Salary) देते हैं। आइए जानें वह अपने कुक को कितने पैसे देते हैं:

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के 27 मंजिला एंटीलिया में 600 से ज्यादा लोग काम कर रहे हैं. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के घर पर काम करने वाले हर व्यक्ति को काफी अच्छी रकम दी जाती है. बता दें कि लाइव मिरर की रिपोर्ट के अनुसार यहां काम करने वालों की कम से कम सैलरी 2 लाख रुपए हर महीने की है. वहीं कोई भी इस रकम को सुन कर हैरान तो हो ही जाएगा क्योंकि अच्छे अच्छे लोगों की सैलरी किसी बड़ी कंपनी में काम कर के भी इतनी आसानी से इतनी नहीं हो जाती. मुकेश अंबानी अपने घर के स्टाफ को अच्छी सैलरी देते है.

मुकेश अंबानी के 27 मंजिला एंटीलिया में 600 से ज्यादा स्टाफ काम करते हैं।

मुकेश अंबानी के घर पर काम करने वालों को काफी अच्छी सैलरी मिलती है। लाइव मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक यहां काम करने वालों की मिनिमम सैलरी 2 लाख रुपए प्रति माह है।

रिलायंस प्रमुख के घर पर खाना बनाने वाले कुक को भी 2 लाख रुपए प्रति माह मिलते हैं।

इस सैलरी के अलावा कुक समेत दूसरे स्टाफ को मेडिकल और एजुकेशन अलाउंस भी मिलते हैं।

2 लाख की सैलरी पाने वाला कुक अंबानी परिवार के सदस्यों के खाने का खास ख्याल रखते हैं।

बात मुकेश अंबानी की करें तो वह शुद्ध शाकाहारी हैं तो उनके लिए वैसा ही खाना बनता है। मुकेश अंबानी को गुजराती खाना पसंद है। इसके साथ ही वह इडली सांबर भी खूब पसंद करते हैं। नीता अंबानी को नाश्ते में एग व्हाइट ऑमलेट पसंद है। साथ ही वह चुकंदर का जूस भी लेती हैं। साथ ही वह चुकंदर का जूस भी पीती हैं. मुकेश अंबानी को साउथ इंडियन खाना भी बेहद पसंद है लगभग हफ्ते में दो बार इनके यहाँ मुकेश अंबानी के लिए साउथ इंडियन खाना जरूर बनाया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *