नवरात्रि में इन 3 राशियों के जातकों पर रहेगा मां का विशेष आशीर्वाद

navratri 2021 these 3 zodiac signs will have monetary profit

Navratri 2021: नवरात्रि (Navratri) के इन दिनों में मां की भक्ति करने वाले हर व्यक्ति को उनका आशीर्वाद (Blessings) मिलता है. लेकिन इस बार कुछ खास राशि वालों पर मां की विशेष कृपा बनी रहने वाली है.

Shardiya Navratri 2021: नवरात्रि की शुरुआत आज यानी गुरुवार से हो गयी है. इनका समापन 14 अक्टूबर को होगा. नवरात्रि के इन दिनों में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की आराधना की जाती है. श्रद्धालु इन दिनों में पूजन-अर्चन और व्रत-उपवास करके मां की भक्ति में लीन रहते हैं. वैसे तो नवरात्रि के इन दिनों में मां की भक्ति करने वाले हर व्यक्ति को देवी मां का आशीर्वाद मिलता है. आपको बता दें कि इस बार नवरात्रि के दौरान कुछ खास राशि वालों पर मां की विशेष कृपा बनी रहने वाली है. अब ये राशियां कौन सी हैं आइये जानते हैं इनके बारे में.

कन्या राशि- नवरात्रि के इन दिनों में देवी मां कन्या राशि वाले जातकों पर अपनी कृपा दृष्टि बनाये रखने वाली हैं. ज्योतिषविदों के अनुसार कन्या राशि वाले जातकों के लिए नवरात्रि की शुरुआत में ही आर्थिक लाभ होने की संभावना है. इस दौरान आपको अचानक धन लाभ का योग भी बनता दिख रहा है. कन्या राशि वाले जातक नवरात्रि में धन-धान्य से भरपूर रहेंगे. इन दिनों में आपके किसी नए काम की शुरुआत करने के संकेत भी बन रहे हैं. जिसके परिणाम लाभदायक होने की संभावना बनी हुई है. इन दिनों आप आध्यात्म और पूजा पाठ में लीन रहेंगे और आपका स्वास्थ भी बेहतर बना रहेगा.

धनु राशि-नवरात्रि के ये दिन धनु राशि वाले जातकों के लिए भी खुशियां लेकर आने वाले हैं. इन दिनों में मां की विशेष कृपा धनु राशि के जातकों पर बनी रहने वाली है. नवरात्रि के इन दिनों में आपके घर में अचानक धन-लाभ होने के योग बन रहे हैं. ज्योतिषविदों की माने तो आपको नवरात्रि के दिनों में पुराने कर्जों से मुक्ति भी मिलने की संभावना है. नवरात्रि में मां आपके परिवार के बाकी सदस्यों पर भी कृपा दृष्टि बनाये रखेंगी. इस दौरान आपके परिवार के सदस्यों से आपके संबंध भी मधुर बने रहेंगे और आप उनके साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं. धनु राशि के जातकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप अंतर्मुखी न रहकर सबके सामने खुलकर अपने मन की बात कहें.

मकर राशि- मकर राशि वाले जातकों पर भी नवरात्रि के इन शुभ दिनों में देवी मां का विशेष आशीर्वाद रहने वाला है. ज्योतिषविदों के अनुसार आपको मां की आराधना का शुभ फल मिलेगा और आपके रुके हुए सभी काम बनने की संभावना भी बनी हुई है. आपकी ज़िंदगी में पिछले दिनों आयी सभी मुश्किलों से आपको छुटकारा मिल सकता है और नौकरी में तरक्की होने की संभावना भी बनी हुई है. इन दिनों में आपको आर्थिक लाभ मिलने के आसार भी बन रहे हैं.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *