Sunday, August 1, 2021
Home मनोरंजन निक जोनास के पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा से लाख गुना सुंदर है,...

निक जोनास के पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा से लाख गुना सुंदर है, देखकर चौं’क जायेंगे आप

निक जोनास 1 अमेरिकी गायक और अभिनेता हैं।8-9 साल की उम्र से ही वो नाटकों में काम करते थे. साल 2002 में अपने पिता के साथ मिलकर ‘जॉय टू द वर्ल्ड’ के नाम का 1 गाना लिखा।इस तरह उन्होंने एक्टिंग के साथ साथ गायन की दुनिया मे भी कदम रखा और उन्हें दर्शको द्वारा खूब सराहा गया. आज वो विश्व के मानी जानी हस्ती में से है. प्रियंका और निक जोनास के रिश्ते के बारे में तो सब ही जानते है, प्रियंका और निक की मुलाकात अमेरिकन टीवी शो’क्वांटिको’के समय हुई. इसके बाद इन दोनों की नज़दीकियां बढ़ती गई और अभी हाल में ही दोनों की शादी हुई.

दोनो की जोड़ी वर्ल्ड फेमस है, पूरी दुनिया के लोगो और उनके फैन्स ने उन्हें शादी में बधाइयां दी, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी शादी में आए।इनकी जोड़ी को बेस्ट जोड़ी भी कहा जाता है।प्रियंका निक जोनास से उम्र में 10 साल बड़ी हैं. निक जोनास की प्रियंका चोपड़ा से पहले कई गर्लफ़्रेंड रही है.

google

प्रियंका चोपड़ा से शादी से पहले ओलिविया कल्पो उनकी गर्लफ़्रेंड थी।2013 से दोनों ने डेट करना शरू किया।दोनो का रिश्ता 2015 में खत्म हो गया. ओलिविया कल्पो प्रियंका से बहुत ज़्यादा खूबसूरत हैं. ओलिविया कल्पो 1 अमेरिकन मॉडल,ऐक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन हैं. सन 2012 में मिस यूनिवर्स रही हैं.
google

उन्होंने 2018 में L’Oreal और kipling के लिए मॉडलिंग भी की है साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है. ओलिविया कल्पो प्रियंका चोपड़ा से बहुत खूबसूरत है, आज कल उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही है. निक जोनास और ओलिविया की कई सारी तस्वीरे देखने को मिली दोनो की जोड़ी लोगो को खूब पसंद आई है. निक जोनास हॉलीवुड के फेमस सेलेब्रिटी हैं उनकी कई गर्लफ्रेंड भी रही है. हॉलीवुड की मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज़ भी उनकी गर्लफ़्रेंड रह चुकी हैं।अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी हो गई है और ये वर्ल्ड की बेस्ट जोड़ी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments