पत्नी रहती थी हमेशा थकी-थकी, पति ने लगाया रूम में कैम’रा तो खुला ये रा’ज, जानकर दं’ग रह जायेंगे आप…

हेलो दोस्तो आज हम बात करेंगे एक ऐसी महिला की जो हमेशा थकी थकी सी रहती थी। उसकी हालत देखकर उसके पति को उस पर शक होता था ।पति ने जब कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगवाया तो वीडियो देखकर वह हैरान रह गया ।आइए आपको बताते हैं कि उसके पति ने ऐसा क्या देखा जिसे देख कर उसके होश उड़ गए। दोस्तों मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत अनुभव होता है अगर हम अपनी जिंदगी में अपनी मां के बारे में बात करें तो हमारी मां हमारे लिए सब कुछ होती हैं ।माँ एक ऐसा शब्द है जिसके मतलब को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है.

कोई भी स्त्री तब कंप्लीट होती है जब वह मां बनती है ।9 महीने तक अपने बच्चे को पेट में रखती है फिर प्रसव की पीड़ा सहती है उसके बाद जब बच्चा दुनिया में आ जाता है तो उसे दिन रात, सुबह शाम प्यार करती है उसका ख्याल रखती है उसे खिलाती है, पिलाती है लोरियां सुनाती है। जब एक औरत मां बनती है तो उसके रोम रोम से ममता झलकती है।

अगर देखा जाए तो मां बनने के बाद कोई भी स्त्री अपनी जिंदगी और अपने बारे में सोचना भूल जाती हैं वह केवल अपने बच्चे को प्यार करती है और उसी के बारे में सोचती है वह अपने बच्चे पर आने वाली हर मुसीबत से लड़ती है उसे संभालती है ,उंगली पकड़कर चलना सिखाती है तोतली जबान से बोलना सिखाती है.

google

दोस्तों दुनिया की जितनी भी मां होती है सब एक तरह की होती हैं वह अपनी औलाद के लिए कितनी भी कठिनाइयों से गुजर जाती है ।किसी भी तरह का त्याग करने के लिए तैयार हो जाती हैं लेकिन बदले में कभी भी अपनी औलाद से कुछ नहीं मांगती है ।वक्त पड़ने पर भूखी रहती है लेकिन अपनी औलाद को खाना खिलाती है।

खुद गीले बिस्तर पर सोती है लेकिन अपनी औलाद को सूखे में सुलाती है। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं जिसके 3 बच्चे हैं वह दिन भर अपने बच्चों में ही व्यस्त रहती थी उसका पति ऑफिस चला जाता और वह पूरा भी अपने बच्चों को संभालती जब उसका पति घर आता तो वह ये सोच कर परेशान हो जाता कि आखिर ये ऐसा क्या करती है जो ये इतना थक जाती है लेकिन उसके पति को धीरे-धीरे उस पर शक होने लगा.

दोस्तों हम बात कर रहे हैं लॉस एंजेलिस की रहने वाली मेलानिया डारनेल के बारे में। दोस्तों मेलानिया सुबह उठकर फ्रेश तो हो जाती थी लेकिन फ्रेश होने के बावजूद वह पूरी तरह से थकी और बीमार ही लगती थी। ऐसा 1 दिन नहीं रोजाना का हाल था। मेलानिया सुबह उठती और दिन भर थकी थकी ही रहती उसकी थकान और बुरी हालत की वजह से उसके पति को कुछ शक होने लगा लेकिन मिलानिया को इस थकान का राज पता था।

उसका पति बेताबी से यह जानना चाहता था कि आखिर मिलानिया के साथ क्या दिक्कत है पूरी रात सोने के बावजूद और सुबह में फ्रेश होने के बावजूद वह थकी हुई नजर क्यों आती है

google

मेलानिया 3 बच्चों की मां थी। मेलानिया और उसके पति ने सोचा कि उनके बच्चों की जिंदगी के उन दिनों को कैमरे में कैद किया जाए ताकि वह आगे चलकर इन लम्हों को याद कर सकें इसलिए दोनों नें आपस में बातचीत करके अपने बेड के ठीक ऊपर छत में सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया। मेलानिया ने सोशल मीडिया पर अपने सीसीटीवी कैमरा की वीडियो को शेयर करके अपने मदरहुड के एक्सपीरियंस और मां बनने की सच्चाई को शेयर भी किया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ इस वीडियो में मेलानिया ने यह दिखाया कि कैसे एक साथ अपने तीन बच्चों को रात भर सुलाने के लिए वह खुद जागती है.रात भर अपने बच्चों की वजह से जागने के बाद भी मेलानिया को सुबह ठीक 6:30 बजे अपना बिस्तर छोड़ देना होता था क्योंकि मेलानिया के पति ट्रैवलिंग जॉब में थे इसलिए वह ज्यादातर घर के बाहर ही रहते थे इस वजह से मेंलानिया को अपने तीनों बच्चों को खुद ही समभालना होता था और घर की जिम्मेदारियां भी उठानी पड़ती थी.

उसके पति बच्चों को संभालने में उसकी मदद नहीं कर पाते थे और यही कारण था कि मेलानिया दिनभर थकी थकी सी रहती थी मेलानिया ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि किसी ऑफिस जॉब की तरह सूरज ढलने पर पेंरेटिंग की जॉब खत्म नहीं होती है। बच्चों की जिम्मेदारी हमें सुबह से लेकर शाम तक यहां तक कि आधी रात तक उठानी होती है मां बनना दुनिया का भले ही सबसे खूबसूरत अनुभव है लेकिन मां बनने की जिम्मेदारियां उठाना आसान नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *