इन 3 राशि वालों पर 30 अक्टूबर तक रहेगी मां लक्ष्मी की असीम कृपा, धन-धान्य से भर जाएगा घर

कन्या राशि के जातकों के मान-सम्मान और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। इस राशि के लोगों के लिए इस समय पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस साल नवरात्रि की शुरुआत 7 अक्टूबर से हो रही है, जो 8 दिन बाद यानी 14 अक्टूबर को समाप्त होंगे। नवरात्रि में देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती हैं। नवरात्र शुरू होते ही कुछ राशी के जातकों पर मां दुर्गा की विशेष कृपा शुरू हो जाती है। इससे व्यक्ति के सभी कष्ट दूर हो जाते हैं और उसका घर धन-धान्य से भर जाता है। 11 अक्टूबर को जहां शनि मकर राशि में वक्री से मार्गी हो जाएंगे, वहीं शुक्र ग्रह अपनी राशि मंगल से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर चुके हैं। 30 अक्टूबर तो शुक्र वृश्चिक राशि में ही विराजमान रहेंगे, जिससे कुछ राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की असीम कृपा होगी।

ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का जिक्र किया गया है। ग्रह-नक्षत्रों में बदलाव का असर राशि अनुसार व्यक्ति के जीवन पर भी पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवरात्र की शुरुआत यानी 7 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक तीन राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी मेहरबान रहेंगी। उनके सभी रुके हुए काम बन जाएंगे और सभी आर्थिक संकट दूर हो जाएंगे। जानिये कौन-सी हैं वह तीन राशियां-


मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए यह समय काफी शुभ रहेगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी। मां लक्ष्मी की कृपा से घर धन-धान्य से भर जाएगा। जीवनसाथी के साथ इस राशि का जातकों के रिश्ते मजबूत होंगे। शुक्र ग्रह के गोचर से मिथुन राशि के जातकों के सभी कार्य बन जाएंगे।
money
कन्या राशि: इस राशि के जातकों के मान-सम्मान और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कन्या राशि के जताकों के लिए इस समय में पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस दौरान इन्हें सभी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक लाभ होगा। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

कर्क राशि: इस समय में कर्क राशि के जातकों को धन लाभ होगा। इस राशि के जातकों के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं है। परिवार में खुशियां आएंगी। मां लक्ष्मी की कृपा से आपके सभी कार्य बन जाएंगे। जीवन में सुख-समृद्धि आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *