दोस्ती को कलंकित करने वाली घटना: स्कूल फ्रेंड ने मैरिड महिला को मिलने बुलाया, फिर 3 दोस्तों ने किया गैंगरेप

physical molestation married woman by school friend

यह मामला इंदौर के मंगलिया थाना क्षेत्र का है। जहां रोहित नाम का युवक ने पीड़ित महिला को मिलने के लिए बुलाया हुआ था। उसके बाद वह उसे अपने साथ एक कमरे में लेकर गया और रुम में पहले से मौजूद दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। इंदौर (मध्य प्रदेश). कहते हैं कि दोस्ती बुनियाद भरोसे और विश्वास पर टिका होता है।

लेकिन जब यही टूट जाए तो सोचिए क्या होगा। मध्य प्रदेश के इंदैर से ऐसा ही एक दोस्ती के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल फ्रेंड ने शादीशुदा महिला को मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन उसने अपने दो दोस्तों के साथ महिला को कमरे में बंद करके गैंगरेप किया।

पुलिस ने तीनों दोस्तों को किया अरेस्ट

दरअसल, यह मामला इंदौर के मंगलिया थाना क्षेत्र का है। जहां रोहित नाम का युवक ने पीड़ित महिला को मिलने के लिए बुलाया हुआ था। उसके बाद वह उसे अपने साथ एक कमरे में लेकर गया और रुम में पहले से मौजूद दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। महिला ने इसकी शिकायत पर छत्रीपुरा पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

आरोपी महिला का था बचपन का दोस्त

21 साल की पीड़ित महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह मूल रुप से आष्टा के पास एक गांव की रहने वाली है। डेढ़ साल पहले उसकी शादी इंदौर में हुई थी। वर्तमान में वो अपने सुसराल के साथ इंदौर में रह रही है। वहीं आष्टा के पास ही रहने वाला रोहित तोमर उसका बचपन का दोस्त है। हम दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। शादी के बाद भी हम दोनों को अक्सर मोबाइल पर बात होती रहती थी। जब वो इंदौर आया तो उसने मुझे मिलने के लिए बुलाया।

पीड़ित महिला ने बताई आपबीती

महिला ने बताया कि रोहित ने उसे मिलने के लिए इंदानगर के पास बुलाया था। यहां मुलाकात करने के बाद वो मुझे ऑटो में बैठाकर मांगलिया इलाके में एक कमरे पर ले गया। जहां पहले से उसके दोस्त मौजूद थे। तीनों में मिलकर जबरदस्ती बदतमीजी करना शुरू कर दिया। फिर तीनों ने बारी-बारी गैंगरेप किया। साथ किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *