पीऍम मोदी ने इमरान खान को किया ज़बरदस्त चैलेंज, जानकर भारत की जनता ख़ुशी से…

पुल’वा’मा आ’तं’की अटैक के बाद मोदी जी लगातार पाकिस्तान पर निशाना साधे हैं जहां 1 तरफ लोकसभा चुनाव की गरमा गर्मी है वही अपने हर बयान में मोदी पाकिस्तान को आड़े हाथ लिए हैं. अपने 1 बयान में टोंक की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को कहा कि अगर पठान के बच्चे और बात के सच्चे हो तो साबित करके दिखाओ. पु’ल’वा’मा आ’तं’की ह’म’ले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी जी पाकिस्तान से मुकाबला करने को तैयार है और वह पाकिस्तान के खिलाफ अपनी किसी रैली में बोलने से चूकते नही.

मोदी जी ने कहा आ’तं’क’वाद से लड़ना है तो हमे कोई गलती नही करना चाहिए कश्मीर के लोग आ’तं’क’वाद से परेशान हो चुके हैं. जब पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान बने तो मैंने उनको बधाई दी और कहा हिंदुस्तान पाकिस्तान 1 साथ मिलकर काम करेंगे गरीबी,अशिक्षा,बेरोज़गार के खिलाफ हम साथ मिलकर काम करेंगे तब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा पठान का बच्चा हूँ अपनी बात का सच्चा हूं और मैं जो वादा करूंगा उसे निभाउँगा.

google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा आज वक़्त आ गया है जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अपनी बातो पर खरे उतरे और उनके द्वारा कही बातो पठान का बच्चा हूं बात का सच्चा हूं को कर दिखाने का समय आ गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा जम्मु कश्मीर के पु’ल’वा’मा गांव में हुए आ’तं’की ह’म’ले में जो जवान श’ही’द हुए उनपर मुझे गर्व है.
google

उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए अपना बलि’दान दिया है उनका बलि’दान हम व्यर्थ नही जाने देंगे, मोदी जी ने कहा मुझे सीआरपीएफ के जवानों पर बहुत नाज़ है जिन्होंने ह’म’ले के 100 घण्टे बाद ही ह’म’ला’वरों को अपनी सही जगह पहुंचा दिया है. हम आप सब लोगो को आश्वासन देते है हम 1-1 से बदला लेंगे और न्याय दिलायेगें.
google

प्रधानमंत्री मोदी जी ने इस रैली में पु’ल’वा’मा में आ’तं’की ह’म’ले में श’ही’द जवा’नों को याद किया. मैं टोंक की धरती से पु’ल’वा’मा के वीर जवा’नों को श्रधां’जलि देता हूं और इन जवा’नों की माँ पे गर्व करता हूं आप सभी ने देश की रक्षा के लिए बहुत बड़ा बलि’दान दिया है. उन्होंने कहा अपकी वजह से भारत आज देश की रक्षा सीना तान कर कर रहा है, पूरा देश आपके साथ है और आज पूरा विश्व भी आपके साथ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *