पीएम मोदी की हत्‍या की साजिश रच रहा था कोयंबटूर बम विस्‍फोट का दोषी, गिरफ्तार

0
12

नई दिल्‍ली । 1998 कोयंबटूर विस्‍फोट मामले में दोषी मोहम्‍मद रफीक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद रफीक को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। बता दें कि 1998 कोयंबटूर ब्लास्ट केस में रफीक ने अपनी सजा भी पूरी कर ली है।

पीएम मोदी को मारने की साजिश

कुन्‍नीयमुथुर निवासी रफीक और सलेम निवासी ट्रक कंट्रैक्‍टर प्रकाश नाम के शख्स के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत सोशल मीडिया साइटों पर वायरल हो रही है। 8 मिनट लंबे टेलीफोनिक वार्ता में रफीक को यह बोलते हुए सुना जा सकता है, ‘हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने का फैसला कर लिया है। हमने ही भाजपा नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी के कोयंबटूर दौरे के दौरान बम लगाया था।‘ रफीक पर प्रधानमंत्री मोदी को मारने की साजिश रचने का आरोप है।

स्‍पेशल टीम कर रही मामले की जांच

तमिलनाडु के लगभग सभी जेल में रहने का दावा करते हुए रफीक ने फोन पर कहा कि गुंडा (Goondas) एक्‍ट, टाडा, नेशनल सिक्‍योरिटी एक्‍ट के तहत मामलों में वह सजा काट चुका है। सिटी पुलिस कमिश्‍नर के पेरिएयाह ने कहा, ‘इस ऑडियो के बारे में जानकारी मिलते ही स्‍पेशल टीम गठित की गयी। मामले की जांच की जा रही है।‘ पुलिस ने रफीक के खिलाफ धारा 153 (A) और 560 के तहत मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here