घर में यहाँ चुपचाप रख दें एक लौंग, पैसों की होगी ऐसी बारिश कि संभाल नहीं पाएंगे आप

powerful totke of clove it can make your rich

हर मनुष्‍य की चाहत होती है कि वो इस दुनिया का अमीर इंसान बन जाए। लेकिन बिना किसी मेहनत के किसी को अमीर बनते देखा है क्‍या आपने शायद नहीं ये तो मुमकिन भी नहीं है। क्‍योंकि बड़े बुजुर्गों कहकर गए हैं कि जब तक व्‍यक्ति मेहनत नहीं करता यानि कर्म नहीं करता, तब तक फल नहीं मिलता।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपकी हर मनोकामना पूरी हो जाए। ये उपाय आपके अमीर बनने के लिए है। ये उपाय बस एक लौंग का है जिसे आपको बताए गए नियमों के अनुसार इस्तेमाल करना है।
लौंग ऐसी चीज है जो हर किसी के किचन में आसानी से मिल जाता है लेकिन आपको पता भी नहीं होगा कि ये छोटा सा लौंग आपके इतने काम आ सकता है।

अगर आपका कोई काम अटक रहा है या फिर इसके अलावा आपको नौकरी या प्रमोशन न मिलने के कारण आप परेशान है, या फिर बिज़नेस में आपका नुकसान हो रहा है तो इस उपाय को जरूर करे इससे आपकी सारी समस्‍या दूर हो जाएगी। ये उपाय आप गुरूवार, शुक्रवार और शनिवार को भी कर सकते हैं।
सबसे पहले 5 लौंग ले लें और इसे एक लाल कपड़ा में लपेट लेना है। इसके बाद महालक्ष्मी और कुबेर जी को ध्यान में रखकर घर के मंदिर में बैठ कर लक्ष्‍मी जी की पूजा करें और धन प्राप्‍त करने की अराधना करें इसके बाद उसे अपनी तिजोरी में रख दे। ये उपाय करने के बाद आप देखेंगे कि 7 दिन के अंदर आपकी आर्थिक स्थिती सही हो जाएगी।

लेकिन ध्‍यान रहे ये उपाय आपको किसी से बिना बताए करना है और मन में सच्ची श्रद्धा रख कर ये ठान ले कि आपको जो काम करना है, वो करना ही है तभी इसका फायदा आपको मिलेगा। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि यदि आप इस उपाय को पूरे विश्वास के साथ करेंगे तभी ये काम करेगा।

अगर आप स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं से पीड़ित हैं फिर तो यहउपाय आपको कई तरह से फायदा दे सकता है। कई बार लोग मेहनत करने के बाद भी पैसे की तंगी का सामना करते हैं लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें हमारे साथ जो इस तरह से होता है इसमें हमारे ग्रह नक्षत्र भी बहुत बड़ी भूमिका अदा करते हैं। ज्योतिष शास्त्र की माने तो कई बार ग्रह नक्षत्र के गलत जगह पर होने के कारण हम मेहनत तो खूब करते तरहमगर फिर भी ना ही सफलता मिलती है ऊपर से तमाम तरह की परेशानियों में फंस जाते हैं।

खैर उन परेशानियों से निकलने के लिए आपको सिर्फ इतना करना है की आप लौंग को कपूर के साथ लेकर जला दे और फिर उसके बाद उसका जो राख़ बनता है उसका अगले कुछ दिनो तक लगतार सेवन करे। आपको बता दे की यदि आप ऐसा करते है तो आपके कार्य मे आ रही सभी तरह की बधाए दूर हो जाएंगी और साथ मे धन संबंधी परेशानियों का भी आंत हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *