प्रिंस सलमान की प’त्नी है बेहद खू’बसूरत, फोटो देख के है’रान हो जायेंगे

सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान इस वक्त भारत के दौरे पर आए हुए हैं.देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट पहुंचकर उनका भव्य स्वागत किया.सोशल मी’डिया पर सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान और पीएम मोदी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है.वहीं सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन सलमान शाही परिवार के चर्चित लोगों में शुमार हैं.

आज हम आपको प्रिंस सलमान,उनकी माँ और पत्नी के बारे में बतायेंगे.दरअसल मोहम्मद बिन सलमान के बारे में तरह-तरह की बातें सामने आती रहती हैं.उनसे जुड़ा सबसे चर्चित मामला सऊदी पत्रकार खाशोगी की ह’त्या का है.इसके साथ सऊदी अरब के शाही परिवार में लंबे समय से काम करने वाले एक ब्रिटिश नागरिक ने एक किताब में क्राउन प्रिंस के कई राज खुले हैं.

google

इस किताब में मोहम्मद बिन सलमान की जिंदगी में रहने वाली महिलाओं के बारे में बताया गया है जिसमें उनकी पत्नी और उनकी मां भी शामिल है. इसमें उन्होंने यह खुलासा किया है कि मोहम्मद बिन सलमान ने अपनी मां को भी कुछ समय के लिए बंदी बना लिया था.इसके बारे में सऊदी किंग सलमान को जानकारी तक भी नहीं थी.

बताया जाता है कि यह घटना बीते साल मार्च के महीने के आसपास की है.जब प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात करनी व्हाइट हाउस जाने वाले थे.इसी बीच मीडिया में यह खबर छाई हुई थी कि उन्होंने अपनी मां को बंदी बना लिया है और कहीं पर छुपा के रखा हुआ है ताकि उनका पता ना चले.

google

यहां तक कि शाह सलमान भी अपनी पत्नी को मिल नहीं सके थे.दरअसल किंग सलमान को इस मामले में जानकारी ही नहीं थी कि उनकी पत्नी के गायब होने के पीछे उनके बेटे का हाथ है.

प्रिंस सलमान की पत्नी

इस किताब में प्रिंस सलमान की पत्नी के बारे में भी बताया गया है.किताब में लिखा गया है कि क्राउन प्रिंस काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं।जिसके चलते उनकी पत्नी पर वह अक्सर आक्रामक होते रहते हैं।क्राउन प्रिंस की पत्नी का नाम सारा है वो हमेशा पर्दे में रहती है.सारा के बारे में कहा जाता है कि वो बेहद खुबसूरत महिला है.पब्लिक इवेंट पर वो बहुत कम नजर आती है.उनकी इन्टरनेट पर एक ही फोटो है.

google

शाही परिवार के करीबी के हवाले से इस किताब में बताया गया है कि अक्सर जब क्राउन प्रिंस अपना आपा खो देते हैं तो फिर वह कुछ नहीं देखते क्राउन प्रिंस कई बार अपनी पत्नी पर आक्रामक हो जाते हैं.आपको बता दें कि मोहम्मद बिन सलमान की शादी उन्हीं की फर्स्ट कजिन के साथ हुई है जिनका नाम सारा बिंट मासूर बिन अब्दुलाजीज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *