प्रियंका के साथ शो में करना चाहता था से’क्स सीन लेकिन प्रियंका ने बूढ़े एक्टर के साथ…

0
360

टीवी और फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम है अनु कपूर,फिल्मों के इलावा भी वह सामाजिक और सियासी मुद्दों पर भी अपनी राय रखते रहते हैं.आज उनका जन्मदिन है,अनु कपूर ने जो भी किरदार किया है उसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।लोग आज भी उन्हें पसंद करते हैं।अनु कपूर के पिता एक थिएटर कंपनी चलाते थे जिसकी वजह से अदाकारी की तरफ वह बचपन में ही चले गए थे.

बड़े होकर उन्होने अदाकारी को ही चुना और आज अदाकरी की दुनिया में उनका बड़ा नाम है।अनु कपूर कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन आज हम उनका एक किस्सा आप को बताने जा रहे हैं जिस में अनु कपूर मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चौपाड़ा पर भड़क गए थे।

google

दरअसल सात खून माफ में अनु कपूर को प्रियंका चौपाड़ा के साथ कास्ट किया गया था।लेकिन इस फिल्म में प्रियंका चौपाड़ा ने एक सीन अनु कपूर के साथ मना कर दिया था।जिसकी वजह से अनु कपूर नाराज़ हो गए थे।दरअसल फिल्म में एक इंटीमेट सीन था इसमें प्रियंका को बेहद बो’ल्ड सीन अन्नू कपूर के साथ करना था..

जब इस बारे में प्रियंका चौपाड़ा को बताया गया तो उन्होने कहा कि अनु कपूर मेरे पिता के दोस्त हैं,यह सीन मैं उनके साथ में करने में असहज महसूस कर रही हूँ।जब यह बात अनु कपूर को पता चली तो वह भड़क गए.उन्होने कहा कि प्रियंका को यह सीन करने में कोई दिक़्क़त नहीं है लेकिन मेरे साथ में करने में दिक़्क़त है क्योंकि मैं और हीरो की तरह नहीं दिखता हूँ।

google

वहीं जब अनु कपूर के भड़कने की खबर प्रियंका चौपड़ा को मिली तो उन्होने कहा था कि अनु कपूर के इस बात ने मुझे बहुत परेशान कर दिया है.वह बहुत बड़े कलाकार हैं,उन्हें इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए थी।वह जो सोच रहे हैं,वह मेरे कहने का मतलब नहीं था अनु के बात से मुझे तकलीफ पहुंची है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here