सलमान खान को मेगास्टार बनाने वाले Producer नहीं रहे, पूरा बॉलीवुड स’द’मे में…

हेलो दोस्तों ,साल 2019 जब से शुरू हुआ है तब से बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबरें ही मिल रही है. सबसे पहले कादर खान की मौ-त ,उसके बाद महेश आनंद और अब एक और बुरी खबर सामने आई है. गुरुवार की सुबह बॉलीवुड जगत के लिए एक और बुरी खबर लेकर आई। सूत्रों से पता चला है कि राजश्री प्रोडक्शन के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या की मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में मृ-त्यु हो गई. दोस्तों जिस शख्सियत की बात हम कर रहे हैं उनकी कामयाबी लोगों के लिए मिसाल बन कर सामने आई.

राजकुमार बड़जात्या जिंदादिली का जीता जागता सबूत थे. उन्होंने महेश भट्ट के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. राजकुमार बड़जात्या ने अपने राजश्री प्रोडक्शन में हम आपके हैं कौन,विवाह,हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है. उनकी आखिरी फिल्म हम चार अभी जल्द ही रिलीज हुई है.

google

राजकुमार बड़जात्या के नि’ध’न की जानकारी को राजश्री प्रोडक्शन के ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. कोमल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है कि ” दोस्तों हम सभी के लिए एक बुरी खबर है की श्री राजकुमार बड़जात्या का एचएन हॉस्पिटल में नि’ध’न हो गया है” उन्होंने यह भी लिखा कि “मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि उनका नि’ध’न हो चुका है.
google

अभी एक हफ्ता पहले ही मेरी उनसे मुलाकात हुई थी वे बिल्कुल स्वस्थ लग रहे थे और आज अचानक से खबर मिली कि वह इस दुनिया में नहीं रहे”. राजकुमार बड़जात्या की आखरी वर्क प्रोडक्शन फिल्म हम चार 15 फरवरी 2019 को रिलीज हुई है इस फिल्म की रिलीज से कुछ ही दिनों बाद खबर मिली कि राजकुमार बड़जात्या की अचा’नक से तबीयत खराब हो गई और उनको एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा था लेकिन गुरुवार की सुबह खबर मिली कि उनका नि’ध’न हो चुका है.
google

तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया है कि मैं राजकुमार बड़जात्या के नि’ध’न से काफी हैरान हूं वह काफी मीठे स्वभाव के व्यक्ति थे. राजकुमार बड़जात्या की एक छोटी सी फैमिली थी जिसमें उनकी पत्नी सुधा बड़जात्या और बेटा सूरज बड़जात्या थे. उनकी मृ-त्यु से केवल उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड जगत ही सदमे में है, उनके फैंस को भी इस खबर से एक बड़ा धक्का लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *