मनोरंजन

मुंबई के इस 7 करोड़ के आलीशान फ्लैट में है रानी मुखर्जी का बसेरा, बालकनी से दिखता है अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा

रानी मुखर्जी ने साल 1996 में फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. उनकी अवाज और दमदार एक्टिंग ने सभी को दीवाना बना दिया था. रानी ने अपने करियर में कई फिल्मों में बेहतरीन रोल निभाए है जिन्हें आज भी उनके फैन्स देखना पसंद करते हैं. कुछ कुछ होता है में ‘टीना मल्होत्रा’ हो या मर्दानी में निडर ‘शिवानी शिवाजी रॉय’, रानी ने हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है. और अपने हर किरदार को बखूबी निभाया है. आज इस रिपोर्ट में हम आपको रानी मुखर्जी के खूबसूरत घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं…….

रानी मुखर्जी भले ही एक फेमस एक्ट्रेस हैं लेकिन वो अपनी लाइफ मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना पसंद करती है. साल 2014 में, रानी मुखर्जी ने वाईआरएफ बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी. फिर दिसंबर 2015 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम आदिरा है. मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी ने मुंबई के खार वेस्ट में रुस्तमजी पैरामाउंट में 7.12 करोड़ रुपये का एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था.

Rani Mukerji House: मुंबई के इस 7 करोड़ के आलीशान फ्लैट में है रानी मुखर्जी का बसेरा, बालकनी से दिखता है अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा

रानी के आलीशान घर की बात करें तो ये 3545 वर्ग फुट में फैला है. ये एक 3 बीएचके अपार्टमेंट है. जोकि 22वीं मंजिल पर स्थित है. रानी के घर से अरब सागर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. रानी की सोसाईटी बॉलीवुड हस्तियों की पहली पसंद बनती जा रही है. इसमें एक जिम एरिया, क्लब हाउस भी है.

Rani Mukerji House: मुंबई के इस 7 करोड़ के आलीशान फ्लैट में है रानी मुखर्जी का बसेरा, बालकनी से दिखता है अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा

रानी मुखर्जी ने ग्लैमर की दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक आदित्य चोपड़ा से शादी की है. 2009 में आदित्य अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना से अलग हो गए थे. रानी, जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में शायद ही कभी बोलती हैं, उन्होंने साल 2014 में पहली बार अपने पति आदित्य चोपड़ा के बारे में बात की थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में रानी ने खुलासा किया था कि ये आदित्य थे, जिन्होंने उनके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था. रानी ने कहा कि, ”मेरे लिए इससे खूबसूरत और कुछ नहीं हो सकता था.” रानी मुखर्जी सही मायने में एक रानी ही हैं. उनकी कुल संपत्ति के बारे में बात करें तो, उनके पास 1.30 लाख रुपये की एक ब्लैक जैकेट, 2 करोड़ रुपये की ऑडी A8L W12 है. जो उनको आदित्य ने तब दी थी जब वो डेटिंग कर रहे थे.

Rani Mukerji House: मुंबई के इस 7 करोड़ के आलीशान फ्लैट में है रानी मुखर्जी का बसेरा, बालकनी से दिखता है अरब सागर का बेहद ही खूबसूरत नजारा

इसके अलावा उनके पास करीब 1,19,180 रुपये का वैलेंटिनो आर्मी ग्रीन फेटीग चेन शोल्डर बैग, 4 लाख रुपये का गुच्ची आउटफिट है, जिसे उन्होंने एयरपोर्ट पर फ्लॉन्ट किया था. 2021 में IBTimes की एक रिपोर्ट के अनुसार रानी की कुल संपत्ति 12 मिलियन USD है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button