फिटकरी को लाल कपड़े में बांधकर इस स्थान सिर्फ रख देने से घर में होगी धन की बरसात ..

हममें से कई लोग ऐसे हैं जो आए दिन कई सारी समस्याओं से परेशान रहते हैं लेकिन ये बात भी सच है की व्यक्ति एक परेशानी का हल निकलता है तो दूसरी परेशानी उसके सामने आ जाती हे और यही वजह हैं की वो परेशान हो जाता है। वहीं ये बात भी सच है की कई बार तो ऐसा होता है की आप काफी मेहनत करते हैं लेकिन उसके अनुसार आपको उसका फल नहीं मिल पाता तब हर व्यक्ति ये नहीं समझ पाता है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। इसके लिए व्यक्ति कभी खुद की किस्मत को तो कभी भगवान को दोष देता है।

पर आपको बता दें की इस दुनिया में कई ऊर्जा अस्तित्व में हैं और उनमें से ही एक है नकारत्मक उर्जा होती हैं जो इन्सान के किसी गलती के कारण उसके जीवन में प्रवेश कर जाती है और फिर क्या है इसके बाद वो धीरे धीरे उसे गलत राश्ते पर ले जाती है और उसके जीवन में अंधेरा छा जाता है इसलिए आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपनाने के बाद आप अपने घर और अपने परिवार की रक्षा कर सकेंगे।

हिन्दू धर्म के अनुसार धरती पर उक्त दोनों तरह की शक्तियों का वर्चस्व सदा से रहता आया है। वहीं अगर ज्योतिष शास्त्रों की मानें तो कई बार व्यक्ति के जन्मकुंडली के ग्रह योग के अनुसार नैगेटिविटी से रूबरू होना पड़ता है। जिससे सुख-शांति भंग हो जाती है और नकारात्मक शक्तियां हावी होने लगती हैं।

आज हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं वो फिटकरी से जुड़ा है। जी हां आपको बता दें की फिटकरी के आप अपनी घर की रक्षा कर सकते हैं। जो मनुष्य की काया ‘फिट’ करे उसे ‘फिटकरी’ कहते हैं यह लाल व सफेद दो प्रकार की होती है। फिटकरी एक प्रकार का खनिज है जो प्राकृतिक रूप में पत्थर की शक्ल में मिलता है। इस पत्थर को एल्युनाइट कहते हैं। वहीं ये भी बता दें की फिटकरी में कुछ ऐसी शक्तियां होती हैं और जो नकारात्मक शक्तियों को दूर कर देता है।

इसके लिए आपको सबसे पहले एक लाल कपड़ा लेना होगा और फिर उसमें फिटकरी का सिर्फ एक टुकड़ा लपेट लेना होगा फिर इसे शनिवार के दिन अपने इष्ट देव का ध्यान करते हुवे अपने घर के मुख्य द्वार पर किसी ऐसी जगह रखें जहाँ किसी बाहरी व्यक्ति की नजर ना जाये। इसके अलावा अगर आप इसे अपने दुकान या प्रतिष्ठान के मुख्य द्वार पर काले कपड़े में बांधकर लटका देते हैं तो उससे दुकान की बरकत बरकरार रहती है।

यदि किसी व्यक्ति को घर में नकारात्मक ऊर्जा के होने का आभास हो रहा हो, या किसी रूह के होने का डर सता रहा हो या किसी भी चिंता की वजह से वह परेशान हो तो शीशे के बर्तन में नमक डालकर घर के किसी भी कोने में रख दें। नकारात्मक ऊर्जा घर से निकल जाएगी।

ऐसा करते ही आपके घर से नकारात्मक शक्तियों का नाश हो जाएगा और धीरे धीरे कुछ ही समय में आप ये अहसास करेंगे कि आपके घर में सकारत्मक उर्जा प्रवेश कर रही है, आपके परिवार में सम्बन्ध सुधरेंगे, आपकी आर्थिक स्तिथि मजबूत होगी और आपके जीवन में एक नया अध्याय शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *