Sunday, August 1, 2021
Home मनोरंजन क्या हुआ ऐसा कि सोशल मीडिया पर सलमान खान को ब्लॉ'क कर...

क्या हुआ ऐसा कि सोशल मीडिया पर सलमान खान को ब्लॉ’क कर गए उनके लाखों फैंस, वजह है..

छोटे पर्दे के वि’वा’दित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की टीआरपी इस वक्त ऊपर जा रही है। एक बार सपने हर एपिसोड से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है लेकिन इसके साथ ही यह शो काफी वि’वा’दों में भी बना हुआ है। शो के होस्ट सलमान खान को भी इस शो के जरिए ल’व जि’हा’द को बढ़ावा देने का जि’म्मे’दार बताया जा रहा है।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर इस शो को बै’न करने की मांग की है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि बिग बॉस शो अ’श्ली’ल’ता और अ’शि’ष्ट’ता को बढ़ावा दे रहा है। यह शो परिवार के साथ देखने के काबिल नहीं है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस का जमकर वि’रो’ध किया जा रहा है और लोग बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जो कि इस शो के हो’स्ट हैं को ट्विटर से ब्लॉ’क कर के उसके स्क्रीनशॉट ट्वीट कर रहे हैं। सलमान खान का इस तरह का वि’रोध इससे पहले शायद ही उनके फिल्मी करियर में हुआ हो।

इसमें कोई श’क नहीं कि सलमान खान के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं। लेकिन बिग बॉस 13 सीजन में फै’ला’ई जा रही अ”श्ली’ल’ता पर सलमान खान को भी घे’रा जा रहा है। बीजेपी नेता नंद किशोर ने ‘बिग बॉस 13’ को लेकर कहा, ‘शो देश के सां’स्कृ’तिक आ’चार के खिलाफ है, साथ ही इसमें कई आ’प’त्तिज’नक सीन भी शामिल हैं।

‘एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश की खोई हुई गरि’मा को फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे शो देश की सं’स्कृ’ति को ख’रा’ब कर रहे हैं। इसके अलावा करणी सेना भी बिग बॉस 13 को तुरंत बं’द करने की मांग कर रही है. करणी सेना का कहना है कि ये शो क’ल्चर के खि’ला’फ है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के इस तरह के वि’रो’ध को देखते हुए सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने प्रसार भारती से बिग बॉस के आ’पत्ति’ज’नक कं’टें’ट को लेकर डिटेल्स मांगी है। इसके अलावा ह’रि’द्वार में अ’खा’ड़ा परिषद की बैठक में भी बिग बॉस का मुद्दा उठा है। अखाड़ा परिषद ने शो को त’त्का’ल बंद करने की मां’ग की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments