सलमान खान और कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा, FIR नहीं की तो…

हेलो दोस्तों अभिनेता सलमान खान इन दिनों मध्य प्रदेश में आए हुए हैं और वे मध्यप्रदेश के महेश्वर में दबंग 3 की शूटिंग को पूरी कर रहे हैं। दोस्तों जिस दिन से सलमान खान मध्यप्रदेश में आए हैं उस दिन से सलमान खान का विवादों से नाता जुड़ गया है। रोजाना एक नई खबर आती है और इस फिल्म को विवादों से जोड़ देती है। आइए आपको बताते हैं कि क्या नया विवाद सामने आया है इस फ़िल्म को लेकर। दोस्तों खबरे मिली है कि दबंग 3 की शूटिंग के दौरान महेश्वर के घाट पर एक शिवलिंग पिंडी के ऊपर तखत रखे जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जितनी तेजी से यह तस्वीरें वायरल हो रही है उतनी ही तेज़ी से लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया इस तस्वीर को देख कर दे रहे हैं। इस फिल्म को और सलमान खान को लेकर लोग अपना आक्रोश तेजी से जाहिर कर रहे हैं ।वहीं दूसरी तरफ फिल्म की यूनिट ने इस फोटो के बारे में सफाई भी पेश की है। फिल्म यूनिट का कहना है कि तखत को शिवलिंग पर उसकी सुरक्षा के लिए रखा गया है जिससे कि उस शिवलिंग को किसी भी प्रकार का नुकसान ना हो और उस पर कोई भी चीज गिरे नहीं.

google

इस सब के बावजूद भी इस फिल्म को लेकर विवाद आखिरकार विवाद खत्म नहीं हुआ। इतना ही नहीं इस विवाद में अब कांग्रेस और भाजपा के लोग भी कूद पड़े हैं। दरअसल राजधानी भोपाल की हुजूर सीट के विधायक और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने इस मामले पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि “दुर्भाग्य है इस प्रदेश का कि जब से कांग्रेस यहां की सरकार बनी है तब से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओ के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

फिल्म एक्टर सलमान खान जो फिल्म बना रहे हैं उसमें भगवान शंकर की पिंडी पर तखत रसके छतरी लगाकर उस पर डांस किया जा रहा है।यह सब सरा सर हिंदू धर्म का अपमान है और मध्य प्रदेश के श्रीमान कमल नाथ और उनके सुपर पीएम जो इस वक्त हिंदुओं के बहुत बड़े शुभचिंतक बनने का नाटक कर रहे हैं श्रीमान दिग्विजय सिंह ,हम उन दोनों से यह पूछना चाहेंगे कि क्या एक्टर सलमान खान के खिलाफ एफ आई आर दर्ज हो कर उनके खिलाफ कार्यवाही होगी या नही?

google

हम जानना चाहेंगे कि इस घटना पर कमलनाथ सिंह और दिग्विजय सिंह का क्या कहना है? मध्य प्रदेश की भूमि पर भगवान शंकर की पिंडी सबसे बड़ा तीर्थ स्थल है क्या कभी सलमान खान ने अपने मजहब की किसी भी मजार पर तखत रख कर उस पर डांस किया है ?क्या कभी किसी ने इस प्रकार का दृश्य देखा है ?जो मध्यप्रदेश में देखा गया है। मैं पूछना चाहता हूं कि सारे अपमान और सारे खिलवाड़ हिंदू धर्म के साथ ही क्यों होते हैं? इसलिए मैं मांग करता हूं कि इस बात पर एक्शन लिया जाए सरकार खुद इस बात का फैसला करें और सलमान खान के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की जाए.

हमने शपथ ली है कि हम निर्वाचन आयोग भी जाएंगे और हिंदू धर्म से खिलवाड़ करने की वजह से अगर प्रदेश में कार्यवाही नहीं हुई तो हिंदू संगठन इस बात के खिलाफ उग्र आंदोलन करने को तैयार हो जाएगा इसलिए निर्वाचन आयोग को भी चाहिए कि वह इस बात पर जल्द से जल्द कोई फैसला सुनाया। मीडिया वालों ने जब कहा कि सलमान खान वहां कमलनाथ के कहने पर ही आए थे तो उन्होंने जवाब दिया कि कमलनाथ ही जवाब दें क्या भगवान शंकर के सर पर तख्त रख कर नाचना सही है ?क्या वह इस बात के जिम्मेदार हैं?

google

कमलनाथ जी आप ही बता दीजिए कि आप कितना अपमान करेंगे हम सबका और भगवान का क्या भगवान की पिंडी पर तखत रख कर डांस करना सही है? मैं कमलनाथ सर और सलमान सर को आगाह करना चाहता हूं कि हिंदू जिस दिन जग जाएंगे उस दिन आप को बहुत परेशानी हो जाएगी इसलिए कमलनाथ सर आप अपने सर से सलमान खान के खिलाफ f.i.r. करवाएं उसके बाद आप और सलमान खान मध्य प्रदेश की जनता से माफी मांगे और इस घटना से संबंधित सभी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाया जाए अगर आप लोगों ने हमारी बातें नहीं मानी तो हिंदू संगठन आंदोलन के लिए विवश हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *