मैंने इतने क्राइम किए, NCB मेरा कुछ ना कर सकी…शाहरुख को दिलासा देने पहुंचे सलमान, फिर जो हुआ देखिए

salman khan visit shahrukh khan home after aryan khan arrest

मुंबई. ड्रग्स पार्टी के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया था। उन्हें हिरासत में लेकर 4 घंटे तक पूछताछ की गई थी। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग्स मामले में आर्यन को बड़ी राहत मिली है। एनसीबी ने कहा है कि वो आर्यन की हिरासत की और मांग नहीं करेगा।

वहीं, दूसरी ओर रविवार देर रात अपने जिगरी दोस्त के बेटे का नाम ड्रग्स केस में फंसने के बाद सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख से मिलने उनके घर पहुंचे। मन्नत के बाहर पहले ही भीड़ लगी हुई थी और सलमान को देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई। सलमान की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं लोग सलमान की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए उनपर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। नीचे देखे शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर सलमान खान की फोटोज और उनपर किए जा रहे कमेंट्स…

सलमान खान की सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने काले रंग की हैट लगा रखी है, उनकी दाढ़ी बढ़ी है और चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है। बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 की शुरुआत की थी।

salman khan visit shahrukh khan home after aryan khan arrest in drugs case users troll bhaijaan for this reason

शाहरुख खान के घर के बाहर सलमान खान की फोटोज जैसे ही वायरल हुई सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हे ताने मारने शुरू कर दिए। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- मैंने इतने क्राइम किए है, मेरा कुछ नहीं कर सके एनसीबी वाले, तेरे बेटे का भी कुछ नहीं होने देगे, टेंशन मत ले हम है ना… ये बोला होगा। एक ने कमेंट किया- अनुभवी लोग नए लोगों की मदद करने आए हैं।

इसी तरह अन्य ने बी कमेंट्स किए। एक बोला- क्रिमिनल है भाई तो गलत का साथ तो देगा। एक बोला- गलत आदमी को बुलाया, संजू बाबा को बुलाना था। एक बोला- भाई के पास पुराना एक्सपीरियंस है। एक ने कमेंट में लिखा- आ गया एक्सपर्ट तो दूसरा बोला- अब बचाएगा ये इसको। एक ने लिखा- बॉलीवुड माफिया फिर से गैंग बना रहे हैं।

salman khan visit shahrukh khan home after aryan khan arrest in drugs case users troll bhaijaan for this reason

सलमान खान पर आरोप लगाते हुए एक ने लिखा- कोई बात नहीं तेरा भाई जानवर और बंदे दोनों को मारकर भी छूटा है, ये तो फिर भी एनसीबी का है, कर लेंगे। एक ने लिखा- भाई को एक्सपीरिंयस है इन सबका तो गाइड करने आया है। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- करन-अर्जुन साथ आ गए है अब आर्यन घर आ जाएगा।

सलमान खान की गाड़ी जैसे ही शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर पहुंची, वहां मौजूद भीड़ ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। गार्ड्स को भीड़ पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। सलमान खान इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स के कैमरे का फ्लैश लाइट से बचने की कोशिश करते भी नजर आए। वे इस दौरान थोड़ा गुस्सा भी नजर आए।

salman khan visit shahrukh khan home after aryan khan arrest in drugs case users troll bhaijaan for this reason

बात सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो वे अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग करने रूस गए थे। 45 दिन की शूटिंग करने के बाद वे वापस मुंबई लौट आए थे क्योंकि उन्हें बिग बॉस 15 का प्रीमियर शूट करने था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *