साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह 6 राशि वालों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है, बाकि राशि वाले भी पढ़ें…

weekly horoscope august 2021

Weekly Horoscope/Rashifal, साप्ताहिक राशिफल, 27 सितंबर से 03 अक्टूबर 2021: ये सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए खास रहेगा तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं। इस सप्ताह शुक्र और बुध ग्रह अपनी राशि बदलेंगे। शनि और गुरु वक्री अवस्था में मकर राशि में मौजूद रहेंगे। सूर्य और मंगल कन्या राशि में विराजमान रहेंगे। जानिए ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति को देखते हुए किस राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह।

मेष:स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा।खर्च बढ़ सकते हैं। इस पर कंट्रोल रखें।नये लोगों से संपर्क बन सकता है।लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होने के आसार रहेंगे।कुछ नया सीखने की कोशिश में लगे रहेंगे।

mesh rashi

वृषभ:आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी।ससुराल पक्ष से लाभ मिलने के आसार रहेंगे।निवेश करने की योजना बना सकते हैं।धार्मिक स्थल के दर्शन के लिए जा सकते हैं।कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद से बचें।मिथुन:स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां बनी रहेंगी।घर खरीदने की योजना बना सकते हैं।परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।मेहनत का उचित फल मिलेगा।कर्क:स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।धन लाभ के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं।किसी पुराने निवेश से लाभ प्राप्त हो सकता है।बिजनेस जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा।

money

सिंह:आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।शिक्षा के क्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा।स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा।कन्या:कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। सावधान रहें।गलत संगत से दूर रहें।परिवार के लोगों से नोकझोक हो सकती है।मानसिक तनाव ज्यादा रहेंगे।करियर में उन्नति के योग बनेंगे।तुला:कोई भी निर्णय जल्दबाजी में लेने से बचें।गैरकानूनी कार्य करने से बचें।परिवार का माहौल तनाव भरा रहेगा।पढ़ाई-लिखाई में भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक:गलत चीजों से खुद को दूर रखें।किसी पूर्व के निवेश से आपको धन लाभ हो सकता है।खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है।करियर में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।धनु:किसी रोग से परेशान रह सकते हैं।आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है।बिजनेस में तरक्की मिलेगी।

मकर:निवेश के लिए ये सप्ताह अच्छा है।व्यापार करने वाले जातकों को धन लाभ हो सकता है।परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।किसी महिला से झगड़ा हो सकता है।कुंभ:इस सप्ताह आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।लेकिन खर्च बढ़ने के भी संकेत मिल रहे हैं।पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।इस सप्ताह कुछ नया सीखने का निरंतर प्रयास करेंगे।

मीन:आर्थिक दिक्कतें दूर हो सकती हैं।सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।परिवार के सदस्यों से वाद-विवाद हो सकता है।इस सप्ताह कोई सुखद समाचार सुनने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *