Uncategorized

Numerology: इन तीन मूलांक वालों को सितंबर माह में धन प्राप्ति के बनेंगे योग, बढ़ सकती है आमदनी

अंकज्योतिष अनुसार कुल 9 मूलांक होते हैं और हर मूलांक का अपना स्वामी ग्रह भी होता है। इन्हीं ग्रहों का प्रभाव मनुष्य के जीवन पर पड़ता है। यहां आप जानेंगे सितंबर महीना किन 3 मूलांक वालों के लिए लकी साबित हो सकता है।

September 2021 Numerology: अंकज्योतिष अंकों के आधार पर भविष्यवाणी करता है। इसके अनुसार किसी भी व्यक्ति की डेट ऑफ बर्थ से उसके व्यक्तित्व, गुण-दोष, लव लाइफ और करियर तक के बारे में पता लगाया जा सकता है। ज्योतिष अनुसार कुल 9 मूलांक होते हैं और हर मूलांक का अपना स्वामी ग्रह भी होता है। इन्हीं ग्रहों का प्रभाव मनुष्य के जीवन पर पड़ता है। यहां आप जानेंगे सितंबर माह किन 3 मूलांक वालों के लिए लकी साबित होगा।

मूलांक 2: जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को होता है उनका मूलांक 2 होगा। इस मूलांक वालों के लिए सितंबर का महीना काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। महीने की शुरुआत अच्छी होगी। प्रमोशन के योग बन रहे हैं। आपको अपने प्रयासों का अच्छा फल प्राप्त हो सकेगा। नौकरी करने वाले जातकों को तरक्की मिलने की संभावना रहेगी। वेतन में वृद्धि के शुभ योग बन रहे हैं। मनचाही जगह नौकरी मिल सकती है। इस महीने आय के अतिरिक्त साधन भी बन सकते हैं।
these are the names of the shares of government companies that make money manifold in hindi

मूलांक 3: जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को होता है उनका मूलांक 3 होगा। ज्योतिष अनुसार इस मूलांक के लोगों के करियर के लिए ये महीना काफी अच्छा साबित होगा। करियर और व्यापार दोनों में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं। प्रमोशन मिल सकता है। वेतन में अच्छी खासी बढ़ोतरी होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आपको परिश्रम का अच्छा खासा लाभ प्राप्त हो सकता है। अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है।
मूलांक 5: इस मूलांक वालों के लिए भी सितंबर का महीना काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। कार्यालय में आपको सम्मान मिलेगा। प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे। आप हर चुनौति का डटकर सामना कर पायेंगे। बिजनेस का विस्तार होगा। यात्रा से धन लाभ होने के आसार रहेंगे। कोई मुनाफे की डील फाइनल हो सकती है। किसी पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार होने की संभावना है।


अंकज्योतिष अंकों के आधार पर भविष्यवाणी करता है। इसके अनुसार किसी भी व्यक्ति की डेट ऑफ बर्थ से उसके व्यक्तित्व, गुण-दोष, लव लाइफ और करियर तक के बारे में पता लगाया जा सकता है। ज्योतिष अनुसार कुल 9 मूलांक होते हैं और हर मूलांक का अपना स्वामी ग्रह भी होता है। इन्हीं ग्रहों का प्रभाव मनुष्य के जीवन पर पड़ता है। यहां आप जानेंगे सितंबर माह किन 3 मूलांक वालों के लिए लकी साबित होगा।

Related Articles

9 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button