25 बाउंसर, स्टूडियो के बाहर वैनिटी खड़ी थी, अजय देवगन इंतजार करते रहे, नहीं आए शाहरुख खान!

आर्यन खान ड्रग केस ( Aryan Khan Drug Case) की वजह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स प्रभावित हुए हैं. आर्यन न्यायिक हिरासत में हैं और इस वजह से किंग खान को अजय देवगन ( Ajay Devgn) के साथ विज्ञापन का शूट कैंसल करना पड़ा है.
मुंबई क्रूज ड्रग केस में बेटे आर्यन खान के फंसने की वजह से शाहरुख खान का परिवार मुश्किल दौर से तो गुजर ही रहा है किंग खान के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर भी बुरा असर पड़ता दिख रहा है. आर्यन खान पर रेव पार्टी में शामिल होने, ड्रग रैकेट से कॉन्टैक्ट करने और ड्रग कंज्यूम करने का आरोप है. वे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. ड्रग केस की शाहरुख से शाहरुख के कुछ प्रोजेक्ट्स रुके गए हैं. इसी महीने 10 अक्टूबर से पठान का इंटरनेशनल शेड्यूल शुरू होना था जिसके लिए शाहरुख को क्रू के साथ मुंबई से बाहर जाना था. मगर अचानक आई मुश्किल ने उनके रास्ते रोक लिए हैं. इस बीच एक खबर यह भी है कि बिल्कुल आख़िरी मौके पर शाहरुख को अजय देवगन के साथ एक विज्ञापन शूटिंग को कैंसल करना पड़ा है.

शूटिंग वेन्यू पर मौजूद सूत्र के हवाले से “ईटी” ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि शाहरुख को अजय देवगन के साथ शूट करना था. लोकेशन पर शूटिंग की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं. शाहरुख खान के लिए करीब 20-25 बाउंसर्स की टीम लोकेशन पर पहुंच चुकी थी. किंग खान की आलीशान वैनिटी वैन भी शेड्यूल के मुताबिक़ सुबह से ही लोकेशन के बाहर आकर खड़ी थी. अजय देवगन समय से लोकेशन पर आ गए थे. वे बैठकर शाहरुख का इंतज़ार भी कर रहे थे. हालांकि दोपहर 3-4 के बीच शाहरुख ने शूट में शामिल नहीं होने का फैसला लिया. फैसला बिल्कुल आख़िरी वक्त पर लिया गया. शाहरुख को अजय के साथ फ्रेम शूट करने थे जो नहीं हो पाया. हालांकि अजय देवगन ने अपना शेड्यूल पूरा किया.

आर्यन खान की बेल पर फैसला,भेजे गए जेल

बताने की जरूरत नहीं कि शाहरुख के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स बेटे आर्यन खान केस की वजह से प्रभावित हो रहे हैं. लगभग समूचा फिल्म उद्योग उनकी रिहाई के लिए दुआएं कर रहा है. आर्यन और उनके कुछ दोस्तों को समुद्र में रेव पार्टी करने और दूसरे आरोपों में पकड़ा गया है. एनसीबी का दावा है कि कुछ आरोपियों के पास से कोकीन, चरस, हाइड्रोपोनिक वीड और एमडीएमए जैसे प्रतिबंधित ड्रग्स और नगदी बरामद हुई हैं. यह भी कहा जा रहा है कि आर्यन के पास से तो कोई ड्रग नहीं मिले हैं. हालांकि उनके स्मार्टफोन से ड्रग्स से जुड़े चैट मिलने के दावे सामने आ रहे हैं. आर्यन के वकील ने एनसीबी के आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने आरोपियों संग आर्यन खान के रिश्ते को भी खारिज किया और बेल की मांग की है. कोर्ट ने आर्यन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वे पिछले सात दिनों से एनसीबी की गिरफ्त में हैं.

Shahrukh Khan Had Revealed That His Son Aryan Is Not Allowed To Roam Shirtless In The House

फिल्म उद्योग से जबरदस्त सपोर्ट

आर्यन खान को फिल्म उद्योग से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. लगभग कई बड़े लोगों ने खुलकर आर्यन और शाहरुख का सपोर्ट किया है. सितारों ने आर्यन खान की रिहाई की मांग की है. कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि आर्यन बच्चे हैं और पूरी तरह से निर्दोष हैं. उधर, ड्रग मामले में राजनीति भी देखने को मिल रही है. एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मालिक ने कुछ वीडियो जारी कर बीजेपी की संलिप्तता के आरोप लगाए. मालिक ने दावा किया कि आर्यन मामले में एनसीबी सरकार का दबाव है. एक शहर को ड्रग कैपिटल के रूप में बदनाम किया जा रहा है. एनसीबी केंद्र सरकार के अधीन है. केंद्र में इस वक्त एनडीए की सरकार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *