शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर बड़ा फैसला, जमानत याचिका कोर्ट ने कही ये अहम बातें…

Shahrukh Khan Had Revealed That His Son Aryan Is Not Allowed To Roam Shirtless In The House

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Bail Updates: क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ गई है. कोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई के बाद उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया है. आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल चले गए हैं. हम आपको दे रहे हैं इस केस से जुड़ी लाइव अपडेट्स :

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज मुंबई के किला कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने कर दिया है. क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ गई है. कोर्ट में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत की अर्जी कोर्ट द्वारा खारिज कर दी गई है. बताया जा रहा है कि अब आर्यन के वकील सेशन कोर्ट जा सकते हैं. आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल भेजा दिया गया हैं. हम आपको दे रहे हैं इस केस से जुड़ी लाइव अपडेट्स :

बताया जा रहा है कि मजिस्ट्रेट कोर्ट में सतीश मानशिंदे अंतरिम बेल की अर्जी डाली थी, जिसे नामंजूर कर दिया गया है. मजिस्ट्रेट कोर्ट का कहना है कि यह मामला सेशन कोर्ट के लिए था, ऐसे में आर्यन संग अन्य के वकीलों को सेशन कोर्ट जाना चाहिए था. अब सतीश मानशिंदे सहित अन्य वकील सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी डालेंगे.

Mumbai Rave Party

मुंबई के किला कोर्ट ने आर्यन खान की याचिका को खारिज कर दिया है. कोर्ट का कहना है कि आर्यन की याचिका मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे रिजेक्ट किया जाता है. ऐसे में अब आर्यन खान और अन्य सभी आरोपियों को जेल में आज रहना होगा. बताया जा रहा है कि आर्थर जेल वो जगह है, जहां कसाब, अबू सालेम, संजय दत्त जैसे लोगों को रखा जा चुका है. अगर आर्यन खान को आज जमानत नहीं मिलती तो उनके साथ-साथ उनके पूरे परिवार के लिए दिक्कत हो जाएगी. अगर यहां याचिका खारिज हुई, तो आर्यन के वकील कल सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका लेकर जाएंगे.

आर्यन खान संग 5 कैदियों को मुंबई के सबसे बड़े जेल, आर्थर जेल के बैरक नम्बर 1 में रखा गया है. यह जेल की पहली फ्लोर पर बना एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है. यहां 5 दिनों के लिए आर्यन खान और अन्य को क्वारंटीन में रखा जाएगा. किसी को यूनिफार्म पहनने की जरूरत नहीं है. लेकिन उन्हें अन्य कैदियों की तरह ही ट्रीट किया जाएगा. आर्यन और अन्य 5 कैदियों को जेल का ही खाना खाना पड़ेगा.

क्वारंटीन में रहते हए अगर किसी को कोरोना के लक्षण लगते हैं तो उनका टेस्ट किया जाएगा. वैसे आर्यन समेत सभी अन्य की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी. सभी ने वैक्सीन के दोनों डोज लिए हुए हैं. इसी कारण उन्हें महज 5 दिन का क्वारंटीन दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *