गंभीर के युद्ध वाले बयान पर बोले शाहिद अफरीदी, कहा-“क्या हो…”

गौतम गंभीर भारत के अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी है। बांय हाथ के बल्लेबाज़ है, इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए खेलते है. भारत सरकार ने 2008 में उन्हें अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया था. उन्होंने बहुत सारे मैच खेले और उन्हें काफी सफलता भी मिली.

पुलवामा में हुए अटैक को लेकर हर किसी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है चाहे वो राजनीति का हो सिंगर हो या क्रिकेटर. भारत के क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी पुलवामा अटैक पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है।जम्मु कश्मीर के पुलवामा गांव में हुए आतंकी में 44 लोग शहीद हो गये इससे हर युवक मन मे आक्रोश है और भारत सरकार मुकाबले के लिए तैयार है भारत के लोग भारत सरकार से इस आतंक को जड़ से मिटाने की अपील कर रहे हैं.

google

वही भारत के बेहतरीन बल्लेबाज गौतम गम्भीर ने कहा अब पाकिस्तान से बातचीत होगी ये बातचीत अब टेबल पर नही युद्ध के मैदान में होगी, गौतम गंभीर ने ट्विटर पर कहा अलगाववादी से बात करें पाकिस्तान से बात करें मगर अब बात टेबल पर बैठकर नही हो सकती अब बात युद्ध के मैदान में होगी.

गौतम गम्भीर के इस क्रोधित बयान के बाद मीडिया ने पकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से सवाल किया जिसमें मीडिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से पूछा कि गौतम गंभीर ने कहा है बात अब जंग के मैदान में होगी इस पर आप क्या कहेंगे? आफरीदी ने पलटकर पूछा ,’क्या हुआ उसको?’फिर आफरीदी ने रिपोर्टर की बात को अनसुना कर दिया और कोई भी प्रतिकिर्या व्यक्त नही की और अपनी कार में बैठ कर चले गए.

google

उनके इस जवाब से सब हैरान है, शाहिद अफरीदी अपनी फ़ास्ट बैटिंग और लोगो के प्रति पलट के जवाब देने में माहिर थे ऐसा क्या हुआ कि इस सवाल पर उन्होंने चुप्पी साधली और कोई जवाब नही दिया. उनके इस जवाब से हर कोई हैरान है, अफरीदी इन दिनों पाकिस्तान लीग में मुल्तान सुल्तान के लिए खेल रहे जिसकी कप्तानी शुएब मालिक कररहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *