शिल्पा शेट्टी ने 22 साल की उम्र में बनाये थे इस एक्टर के साथ सं’बं’ध, खुलासे से बॉलीवुड में…

हेलो दोस्तों आज हम आपको शिल्पा शेट्टी के एक ऐसे बयान के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे ।एक टीवी शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्होंने 22 साल की उम्र में ही अपनी व’र्जि’निटी खो दी। दोस्तों बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियां है। कई अभिनेत्रियां तो ज्यादा उम्र की होने के बावजूद खूबसूरती और फिटनेस में नई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ चुकी हैं। ऐसी ही फिट और सुंदर अभिनेत्रियों में से एक है शिल्पा शेट्टी ।जी हां दोस्तों शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं.

शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और खूबसूरती पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं तभी तो 45 साल की होने के बावजूद शिल्पा शेट्टी 25 से 30 साल की ही लगती है ।वैसे तो शिल्पा शेट्टी ने अब फिल्मों से काफी दूरी बना ली है फिर भी वह अपने फैंस के बीच आज भी बहुत लोकप्रिय हैं। शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर में एक कंटेस्टेंट के रूप में भाग लिया था। इस शो में शिल्पा शेट्टी ने अपनी निजी जिंदगी और अपने करियर से जुड़े कुछ सच भी बताय.

google

उन्होंने कहा कि 22 साल की उम्र में उन्हें सच्चा प्यार हो गया था जिसके बाद उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिससे शिल्पा शेट्टी को प्यार हुआ वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार थे। उन दिनों शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफ़ेयर की खबरें आए दिन आया करती थी लेकिन शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया.

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जब शिल्पा शेट्टी से उनके और अक्षय कुमार के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था अब मैं खुश हूं कि मैं उसके ऊभर गई। हर काली रात के बाद नया सवेरा होता है। मेरा प्रोफेशन अच्छे दौर से गुजर रहा था लेकिन पर्सनल लाइफ ने मुझे बहुत परेशान किया। अब अच्छा लग रहा है कि वह सब कुछ पीछे रह गया। उन्होंने यह भी कहा कि जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं और आपको यह पता चलता है कि यह सब एक झूठ है तब आपको बहुत दर्द होता है मेरे साथ कुछ वैसा ही हुआ.

google

हालांकि अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप उनकी फिल्म धड़कन से काफी पहले हो चुका था लेकिन शिल्पा शेट्टी ने अपने ब्रेकअप के बारे में किसी को नहीं बताया जिसकी वजह उनकी फिल्म धडकन थी जो उस समय खतरे में पड़ सकती थी। जब शिल्पा शेट्टी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं चाहती थी कि हमारी फिल्म पूरी तरह से शुट हो जाए और रिलीज हो जाए ।हमारा ब्रेकअप हमारे निर्माताओं के लिए कोई बाधा ना बने इसलिए मैंने धडकन फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया।जब धड़कन रिलीज हो गई तो उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने और अक्षय कुमार के रिश्ते के बारे में बोलना शुरू किया.

उस बीच अक्षय कुमार ने भी एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा कि शिल्पा को सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को लेकर ऐसा तमाशा नहीं करना चाहिए। जब शिल्पा शेट्टी से अक्षय कुमार के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अक्षय की राय है मेरी नहीं, उन्होंने मेरे साथ जो कुछ भी किया उसके बाद उनके पास कहने के लिए यही है और कुछ नहीं, मेरा सुझाव उनके लिए यह है कि मुझे अपने कहे या किए पर कोई पछतावा नहीं है.

google

मेरे ऐसा करने से शायद मेरी वजह से वे लड़कियां बच जाए जिनके साथ वह वैसा ही करने वाले हैं जैसा उन्होंने मेरे साथ किया और एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने यह कहा था कि अतीत को भूलना इतना आसान नहीं होता है लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे एक सबक मिला और आगे बढ़ने की हिम्मत भी। मेरे लिए वह एक भूला हुआ अध्याय है और उनके साथ मैं आगे कभी काम नहीं करना चाहूंगी.

2 thoughts on “शिल्पा शेट्टी ने 22 साल की उम्र में बनाये थे इस एक्टर के साथ सं’बं’ध, खुलासे से बॉलीवुड में…”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *