मनोरंजन

‘Sholay’ के ‘सांबा’ Mac Mohan की बेटियां नहीं किसी अप्सरा से कम, Photos देख टिक जाएंगी निगाहें

‘अरे ओ सांबा, कितने आदमी थे?’ शोले (Sholay) का ये डायलॉग तो आपको याद ही होगा. गब्बर सिंह और सांबा का ये संवाद आज भी काफी पॉपुलर है. वैसे आज हम गब्बर सिंह की बात नहीं करेंगे, बल्कि सांबा यानी मैक मोहन (Mac Mohan) की बात करेंगे. मैक मोहन भी फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित नाम रहे हैं. उन्होंने मिन्नी से शादी की, जिसके बाद दोनों तीन बच्चों के पेरेंट्स बने, दो बेटियां और एक बेटा. आज हम आपको इनकी दोनों बेटिंयों के बारे में बताएंगे, जो कि बेहद खूबसूरत हैं.

बेटियों का नाम मनजरी मकिजानी (Manjari Makijany) और विनती मकिजानी (Vinati Makijany) है. वहीं बेटे का नाम विक्रांत है. आज हम आपको दोनों बेटिंयों से मिलाएंगे. दोनों किसी बी-टाउन हसीना से कम नहीं हैं.

मैक मोहन (Mac Mohan) की बड़ी बेटी मंजरी (Manjari Makijany) एक फिल्म निर्माता हैं और उन्हें शॉर्ट फिल्म्स के लिए जाना जाता है. साल 2012 में ‘द लास्ट मार्बल’ और साल 2014 में ‘द कॉर्नर टेबल’ में उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया.

Mac mohan daughters Manjari Makijany work profile

मंजरी (Manjari Makijany) ने ‘डंर्किक’, ‘द डार्क नाईट राइसेस’ ‘वंडर वुमन’ और ‘मिशन इम्पॉसिबल’ जैसी फिल्मों में निर्माताओं के सहायक के तौर पर काम किया है. बॉलीवुड में भी मंजरी ‘सात खून माफ’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Mac mohan daughters Vinati Makijany

विनती मकिजानी (Vinati Makijany) एक निर्माता और अभिनेत्री हैं, जिन्हें साल 2010 में आई शाहरुख खान की ‘माई नेम इज खान’, ‘स्केट बस्ती’ और ‘स्केटर गर्ल’ के लिए जाना जाता है.

Vinati Makijany  Manjari Makijany run mac production

दोनों ही बहने अपने पिता के दिखाए रास्तों पर चल रही हैं और उनके सपनों को पूर कर रही हैं. दोनों बहने उनके बनाए बैनर Mac Productions तले फिल्में प्रड्यूस करती हैं, जो कि उनका सपना भी था.

Vinati Makijany also ownd the mac company

विनती (Vinati Makijany) ‘द मैक स्टेज’ कंपनी की संस्थापक भी हैं, जिसे 2016 में स्थापित किया गया था. दोनों ही बहनें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button