शुक्र कन्या राशि में करेंगे प्रवेश, 4 राशि वालों की इनकम में बढ़ोतरी के रहेंगे आसार

Shukra Rashi Parivartan August 2021: 11 अगस्त को शुक्र ग्रह कन्या राशि में गोचर करने जा रहा है। जानिए बुध की राशि कन्या में शुक्र का प्रवेश किन राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है।

Shukra Rashi Parivartan (Venus Transit) August 2021: ज्योतिष में शुक्र को एक शुभ ग्रह के तौर पर जाना जाता है। जो सुख-समृद्धि, भौतिक सुख, भोग-विलास, सौंदर्य और वैवाहिक सुखों का कारक ग्रह है। जिस जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत स्थिति में होता है उसे जीवन में सारे सुख प्राप्त होते हैं। 11 अगस्त को शुक्र ग्रह कन्या राशि में गोचर करने जा रहा है। जानिए बुध की राशि कन्या में शुक्र का प्रवेश किन राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है।

वृषभ: शुक्र आपके पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं। इस दौरान आपके ज्ञान और आय में वृद्धि होने के आसार रहेंगे। व्यापार में विस्तार के कई अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। लेकिन लव लाइफ के लिए ये गोचर उतना अच्छा दिखाई नहीं दे रहा है। आपके अपने पार्टनर से किसी न किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं।

मिथुन: शुक्र का गोचर आपके चौथे भाव में होने जा रहा है। इसे सुख भाव कहा जाता है। इस समय आप वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। जिस क्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे उसमें सफलता मिलने के आसार रहेंगे। परिजनों का साथ मिलेगा। इनकम में बढ़ोतरी की संभावना रहेगी।

तुला: शुक्र के राशि गोचर से आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आ सकती हैं। इसलिए सतर्क रहें। लेकिन वित्त प्रबंधन से संबंधित व्यापार से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है। महीने के अंतिम दिनों में शुक्र और बुध की युति से आपको कार्यस्थल पर अधिक शुभ फल प्राप्त होने के आसार रहेंगे। इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। स्वास्थ्य भी पहले से उत्तम रहेगा।

money

कुंभ: शुक्र के गोचर के दौरान आपको किसी भी काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। लेकिन मेहनत के अनुसार फल प्राप्त होने के भी आसार रहेंगे। इस गोचरकाल के दौरान धन कमाने के कई अवसर हाथ आएंगे और आप धन अर्जित करने में सफल भी होंगे। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सतर्क रहना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *