पितृ पक्ष में सोमवार को भगवान शिव हुए प्रसन्न, इन 5 राशि वालों की हर मनोकामना होगी पूरी

विशेष टिप – शिवलिंग पर जल चढावें , सामाजिक दूरी बनाये रखिये , जहां यात्रा या देशाटन लिखा है उसे घर में घूमकर पूरा कीजिये , जहां धर्म स्थल लिखा है उसे घर का धर्म स्थल मानिये , जहां किसी से मिलने की बात लिखी है उनसे फोन पर मिलिये , मास्क को नाक व मुह पर लगाईये , हाथों को समय समय पर धोते रहिये या हेंड सेनिटायजर का उपयोग कीजिये ।

मेष . वाणी की मधुरता से काम बना लेना अत्यंत आसान है एवं आप ऐसा कर लेंगे ।रूका हुआ धन वापस मिल सकता है अपनी मीठी वाणी के प्रयोग से । शेयर मार्केट में इनवेस्ट करने का मन बनेगा पर निवेश सोच समझ कर ही करें।
mesh rashi

वृषभ . लोग आपके जीवन जीने की कला का अनुसरण करेंगे आप भी अभिभूत होंगे।धन की प्राप्ति के अवसर सुगम होगें जो कम प्रयास से प्राप्त होगे। लोग आपकी बुद्धिमता को देखकर आपके सामने नतमस्तक होगें ।

मिथुन . आलस्य बढ़ने की संभावना है जो कि हानि होने के योग बताता है अतः आलस्य न बढने दें।नींद अच्छी आयेगी और फिर अगली सुबह भी प्रसन्नतादायक होगी । किसी कारण से अस्पताल जाने की संभावना है किसी को देखने भी जा सकते है अस्पताल।

कर्क . बड़ा भाई या भाई समान व्यक्ति भी मदद कर सकता है जो धन प्राप्ति सहायक रहेगा ।प्रयास कीजिये आपको ढेर सारा धन मिलने के योग है । करोबारी यात्रा के योग है जो लाभकारी होगी ।

सिंह . राजनीति से जुड़े लोगो के लिये समय उत्तम है प्रयास में क्षीणता न आने दीजिये ।नई नौकरी मिलने के योग है प्रयास में कमी न आने दीजिये। उच्चाधिकारी एवं प्रतिष्ठित जनो से मेलजोल संपर्क उत्तम रहेगा कोई बड़ा काम बन सकता है ।

कन्या . किसी धर्म गुरू से मुलाकात होने की सांभावना है आपकी धर्म संबंधी ज्ञान का समाधान हो सकता है।पूजा पाठ में मन लगेगा एवं शांति मिलेगी देव दर्शन के भी प्रबल योग है । अपनी श्रद्धानुसार किसी धार्मिक स्थान के प्रवास पर जाने योग है।

तुला . गुप्त विद्याओं में रूचि बढ़ने की संभावना प्रबल है कोई साहित्य पढने को मिल सकता है । असावधानी से दुघर्टना व चोट आदि लगने का भय रहेगा।योजना बनाते समय सभी आवश्यक सामग्री की सूचि बनावे लंबी यात्रा की योजना बनेगी।

वृश्चिक . मन शांत एवं प्रसन्न रहेगा, ध्यान लगाने से सकारात्मकता का संचार होगा ।रोमांटिक मूड में रहेगें एवं घूमने फिरने जा सकते है जीवन आनंद लीजिये।दैनिक रोजगार के क्षैत्र में सफलता मिलेगी नौकरी भी मिल सकती है ।

धनु . अपनों की चिंता से मन दुःखी रहेगा उनसे बात कीजिये। विरोधियों की खुरापातें बढ़ सकती है चौकन्ना रहने की आवश्यकता है ।शत्रु पक्ष को नीचे देखना पड़ सकता है अहं की भावना से बचिये।

मकर . शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी जो मन को चिंता मुक्त कर देगा। आपके हृदय में बसा कलाकार बहार आने की प्रयास करेगा कला से जुडे लोगों का लाभ ।धार्मिक आयोजनों में सम्मिलित हो सकते है जो उर्जा में वृद्धि करेगा ।

कुंभ . विनम्र रहने से सामाजिक सम्मान में वृद्धि के अवसर सुलभ रहेंगे। जनकल्याण करते रहिये जनहित के मामलों में सफलता मिलेगी। माता को चरण र्स्पश अवश्य करें क्योकि माता का आशिर्वाद चमत्कार की तरह काम करेगा ।
money

मीन . अनायास ही आपकी हिम्मत एवं पराक्रम में वृद्धि होगी जो आपके काम को आसान कर देगी ।अधिनस्तों का सहयोग उत्तम होगा आप भी उनका ध्यान रखिये ।छोटे भाई-बहनों का सहयोग उत्तम होगा आप भी उनके सहयोग में तत्पर रहिये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *