India Hindi Newsमनोरंजनराष्ट्रीय

‘किसी की पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी’, खराब नेटवर्क से परेशान हैं बच्चे, सोनू सूद लगाएंगे मोबाइल टावर

कोरोना काल में उत्तरी केरल के वायनाड में आदिवासी इलाके के बच्चे ऑनलाइन क्लासेज के दौरान खराब नेटवर्क का सामना कर रहे हैं. कमजोर सिग्नल के कारण अक्सर उनकी पढ़ाई बाधित हो जाती है. इसकी जानकारी जैसे ही अभिनेता सोनू सूद को हुई वो तत्काल बच्चों की मदद के लिए तैयार हो गए. उन्होंने जल्द से जल्द वायनाड में एक नया टावर लगावाने का आश्वासन दिया है.

सोनू सूद ने अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी. @Itsgopikrishnan वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर इंस्टाल करने के लिए एक टीम भेज रहे हैं. @Karan_Gilhotra अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें. एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है. @SoodFoundation.’

बता दें, यह पहला मामला नहीं है, जब सोनू सूद बच्चों की मदद के लिए आगे आए हैं. इससे पहले हरियाणा के मोरनी गांव में उन्होंने एक टावर इंस्टाल कराया था, ताकि वहां के बच्चों को ऑनलाइन क्लासेज के लिए पेड़ पर न चढ़ना पड़े. इसी क्रम में उन्होंने चंडीगढ़ में छात्रों के बीच स्मार्टफोन बांटे थे, ताकि वो आसानी से पढ़ाई कर सकें.

वाकई सोनू सूद जैसा कोई नहीं!

सोनू सूद परेशान, गरीब, जरूरमंद और बच्चों की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। वह इन सभी को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण ज्यादातर छात्र ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन देश से बहुत से हिस्से हैं जहां मोबाइल नेटवर्क की काफी दिक्कत है। जिसके चलते ऑनलाइन क्लास लेने में परेशानी हो रही है। ऐसे में सोनू सूद ने ऑनलाइन क्लास लेने में हो रही परेशानी हो दूर करने के लिए बड़ा फैसला लिया है। दरअसल उत्तरी केरल के वायनाड में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी हो रही है। जिसके चलते वहां के बहुत से बच्चों को ऑनलाइन क्लास लेने पर परेशानी हो रही है। बच्चों की इन परेशानी को देखते हुए सोनू सूद ने वायनाड में मोबाइल नेटवर्क लगाने का फैसला किया है।

meet sonu sood wife and his family member

इस बात की जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी। वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर लगाने के लिए एक टीम भेज रहे हैं। अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें। एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है।’

सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि गरीबों के मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद के लिए हर समय तैयार रहते हैं। कोरोना वायरस की महामारी में उन्होंने हजारों लोगों की परेशानियों को सुना और उसे दूर करने की भी कोशिश की।

अब सोनू सूद के घर ‘जनता दरबार’ लगने लगा है। आलम यह है कि हर रोज लोग उनके घर के बाहर अपनी परेशानियां लेकर खड़े रहते हैं। सोनू सूद लोगों की इन परेशानियों को एक-एक करके सुनते हैं और दूर करने का आश्वासन भी देते हैं। हाल ही में उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ देखने को मिली। इस दौरान सोनू सूद ने सभी लोगों की परेशानियों को सुना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button