सुहाना ख़ा’न की मिरर से’ल्फी में दि’खा कुछ ऐसा कि मिलने लगीं सलाहें, इस तरह तो..

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खा’न भले ही पिछले कुछ समय में कोई बड़ी हिट नहीं दे सके हों लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या किसी हालत में कम नहीं हुई है. शाहरुख़ के अलावा शाहरुख़ के बच्चे भी ख़ासे पोपु’लर हैं. शाहरुख की बेटी सुहाना खा’न सोशल मी’डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्चसर अपनी सोशल मी’डिया छवि के लिए च’र्चा में रहती हैं.

हाल ही में सुहाना खा’न ने एक तस्वीर पोस्ट की जो काफ़ी चर्चा में आ गई. यह तस्वीर सुहाना ने खुद खींची है जिसे मिरर सेल्फी कहा जा रहा है। इस मिरर सेल्फी में वो तो ख़ूबसूरत लग ही रही हैं साथ ही एक और बात चर्चा में आ गई है. वो अपने फ़ोन के बैक-कवर में रखी एक चीज़ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. सुहाना खा’न की ताजी तसवीर शीशे में खींची गई है और दर्शकों को सुहाना का फोन काफी पसंद आ रहा है।

इस फोन के बैक कवर में ए’टी’एम का’र्ड रखा हुआ दिख रहा है। यह एटीएम कार्ड देखने के बाद लोगों का ध्यान सुहाना से ह’टकर इसके ऊपर आ गया है। हर कोई इस मामले में ही बातचीत कर रहा है। आपको बता दें कि सुहाना की मिरर सेल्फी तेजी से वा’य’रल हो रही है और लोग ए’टी’एम का’र्ड को लेकर यह कह रहे हैं कि इस कार्ड में शाहरुख खा’न ने क’रोड़ों रुपए रखे होंगे। कुछ सोशल मी’डिया यूजर सुहाना खा’न को अपने इस डेबिट और क्रेडिट कार्ड को सु’रक्षित रखने की सलाह दे रहे हैं।

शाहरुख खा’न ने अपने फ़िल्मी करीयर में कई हिट और सुपर हिट फ़िल्में दे चुके हैं.लम्बे समय तक हिट फ़िल्में देने वाले शाहरुख़ को इसी वजह से किंग खा’न कहा जाने लगा. बात करें शाहरुख खा’न की प’र्सनल लाइफ की तो वह इस वक्त करोड़ों रुपए और प्रॉपर्टी के मालिक हैं। दिल्ली से मुंबई आए शाहरुख खा’न ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

तब वह यह नहीं जानते थे कि एक दिन उन्हें बॉलीवुड में इतनी लोकप्रियता मिलेगी। गौरतलब है कि शाहरुख खा’न फिल्म इंडस्ट्री के उन नेताओं अभिनेताओं में शुमार हैं। जिनकी लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में कायम है। इस वक्त शाहरुख खा’न अपना पूरा जोर अपने बच्चों को बॉलीवुड में लाने के लिए कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *