1500 रूपये लेकर मुंबई घुमने आई थी ये लड़की, बन गईं करोड़ो की मालकिन

कहा जाता है कि इंसान के नसीब को कोई बदल नहीं सकता। उस के नसीब में जो लिखा है वह एक न एक दिन वह हासिल कर ही लेता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुरभि चांदना के साथ। आपको बता दें कि सुरभि चंदना एक बहुत ही साधारण सी लड़की थी। लेकिन अब वह करोड़ों रुपए की मालकिन है। सुरभि स्टार प्लस पर आने वाले प्रसिद्ध शो संजीविनी में काम करती हैं।
अपने दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सुरभि ने बताया था कि साल 2009 में अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद वह मुंबई घूमने के लिए आई थीं।और इस दौरान उनके पास केवल डेढ़ हजार रुपए थे । उनके घर के हालात उस वक्त अच्छे नहीं थे और सुरभि नौकरी किया करती थी। अभिनेत्री सुरभि ने बताया था कि जब वह मुंबई घूमने के लिए आई थी तो वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सेट पर शूटिंग देखने के लिए गई थी। लेकिन इस सेट पर पहुंचने के बाद सुरभि की किस्मत अचानक ही बदल गई थी। उस सेट पर मौजूद निर्माता ने सुरभि को ऑडिशन देने के लिए कहा था। और सुरभि ने भी उनके कहने पर ऑडिशन का हिस्सा बनना स्वीकार किया था। बता दे कि इसके बाद सुरभि ने उसी सीरियल में स्वीटी की भूमिका निभाई थी। और यहां से ही सुरभि की किस्मत चमक गई। निर्माताओं को उनका अभिनय काफी पसंद आया।

surbhi chandna real life story in hindi

और उन्होंने आगे भी सुरभि को अदाकारी में कैरियर बनाने की सलाह दी थी । इसके बाद से ही सुरभि ने एक्टिंग के लिए एक अलग पैशन सवार हो गया। और उन्होंने इसमें कैरियर बनाने के लिए काफी मेहनत करना शुरू कर दिया। इसके बाद सुरभि को इश्कबाज शो से पहचान मिली और उन्होंने और भी कई सारे शो में काम किया। बता दे कि सुरभि छोटे पर्दे में कई धारावाहिक में काम कर चुकी हैं। और अब यह टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बना चुकी है। 1500 रुपए लेकर करके मुंबई घूमने आई सुरभि आज करोड़ों रुपए की मालकिन है । और अपनी अदाकारी से लोगों में लोकप्रिय भी हैं ।

कॉलेज की पढ़ाई के दौरान आई थीं मुंबई घूमने

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुरभि ने बताया कि वो जब 2009 में अपनी कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान वह मुंबई घूमने आयी थी और उस वक़्त उनके पास केवल 1500 रुपए थे. उन्होंने बताया कि उस समय उनके घर के हालत अच्छे नही थे. उस समय सुरभि नौकरी भी नहीं करती थीं. जब सुरभि मुंबई घूमने आई तब वो तारक मेहता का सेट देखने गयी थी.

most popular actress know how to change

सुरभि के किस्मत को कुछ और ही था मंजूर

लेकिन सुरभि के किस्मत में कुछ और ही लिखा था. सुरभि जब तारक मेहता का सेट देखने पहुंची तो वहां पर मौजूद निर्माताओं ने सुरभि का ऑडिसन ले लिया, जिसके बाद वो इस शो का हिस्सा गई. इस शो में सुरभि ने स्वीटी का किरदार निभाया था. शो के निर्माताओ को उनका किरदार बेहद पसंद आया था. जिसके बाद सभी ने उन्हें अभिनेत्री बनने की सलाह दी.

सुरभि को लगभग 10 साल हो चुके हैं टीवी इंडस्ट्री में

इसके बाद सुरभि को क्ट्रेस बनने का शोक चढ़ गया. फिर उन्होंने दोबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सुरभि को तारक मेहता शो के बाद दूसरे टीवी शोज से ऑफर आने लगे. सुरभि ने धारावाहिक “इश्कबाज़”, “दिल बोले ओबेरॉय”, “कुबूल है”, “आहत”, “संजीवनी”, “नागिन” जैसी जैसे हिट शो में काम किया. टीवी इंडस्ट्री में सुरभि को लगभग 10 साल चुके हैं. इन 10 सालों में इनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी है और आज वो अपनी कड़ी मेहनत से करोड़ो रुपय कमा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *