17 अक्‍टूबर से शुरू हो रहा इन 5 राशि वालों के लिए मुश्किल वक्‍त, 1 महीने तक रहें सावधान

सूर्य (Sun) बहुत अहम ग्रह है और इसकी स्थिति में हुआ बदलाव सभी राशियों (Zodiac Signs) पर बड़ा असर डालता है. ग्रहों का राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तित (Surya Rashi Parivartan) करता है. इस महीने की 17 तारीख को सूर्य तुला में प्रवेश करेंगे और 16 नवंबर 2021 तक इसी राशि में रहेंगे. इसके साथ ही 17 अक्‍टूबर 2021 से 5 राशियों के जातकों के लिए मुश्किल वक्‍त शुरू हो जाएगा.

वृषभ Taurus सूर्य का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए ठीक नहीं है. उन्‍हें 17 अक्‍टूबर से अगले 1 महीने तक संभलकर रहना होगा. उन्‍हें यह समय करियर, संपत्ति के मामले में सावधानी से बिताना चाहिए. साथ ही लोगों से वाद-विवाद करने से बचना चाहिए.

Taurus

मिथुन gemini मिथुन राशि के लोगों को इस समय बहस से बचना चाहिए, वरना इससे नुकसान हो सकता है. खासकर कार्यस्‍थल पर शांति और धैर्य से ही काम लें.

gemini
कर्क cancer कर्क राशि के जातकों को सूर्य के तुला राशि में रहने के दौरान करियर में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लिहाजा यह वक्‍त शांति से निकाल लें, वरना बड़ा नुकसान हो सकता है. कुछ जातकों की नौकरी पर संकट आ सकता है. किसी से झगड़ा करने से बचें.

cancer

कन्या Virgo कन्‍या राशि के जातकों के लिए यह समय धन हानि और मान हानि का कारण बन सकता है. लिहाजा दोनों ही मामलों में संभलकर चलें. सेहत का ख्‍याल रखें.

Virgo

कुंभ Aquarius कुंभ राशि के जातकों को सूर्य का राशि परिवर्तन आत्मविश्वास में कमी लाने वाला साबित होगा. सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. परिवार में भी सभी सदस्‍यों के साथ अच्‍छा व्‍यवहार करें, वरना रिश्‍तों में दूरी आ सकती है. (नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. india hindi News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Aquarius

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *