सूर्य देव जल्द बुध की राशि कन्या में करेंगे प्रवेश, 3 राशि वाले करोड़पति होने के लिए तैयार रहें…

Surya Rashi Parivartan Kanya 2021: कन्या राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण होगा। ज्योतिष अनुसार ये योग शुभ फल देने वाला माना जाता है। जानिए सूर्य का राशि गोचर किन 3 राशि वालों के लिए शुभ रहने की संभावना है।

Sun Transit/Surya Rashi Parivartan September 2021: सूर्य ग्रह जब भी राशि बदलता है तो संक्रांति मनाई जाती है। 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करेगा इसलिए इस दिन कन्या संक्रांति मनाई जाएगी। कन्या राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं और बुध इस समय इसी राशि में विराजमान भी हैं। कन्या राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण होगा। ज्योतिष अनुसार ये योग शुभ फल देने वाला माना जाता है। सूर्य देव कन्या राशि में 17 अक्टूबर तक रहेंगे। जानिए सूर्य का राशि गोचर किन 3 राशि वालों के लिए शुभ रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

कर्क: कर्क राशि वालों को इस गोचर के दौरान अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। इस अवधि में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो ये समय आपके इस काम के लिए अनुकूल रहेगा। बिजनेस में भी सफलता मिलने के जबरदस्त योग बन रहे हैं। वाहन खरीदारी की योजना बना सकते हैं। संपत्ति मामलों में आपको फायदा मिल सकता है।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये गोचर अनुकूल साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आपको लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। इस अवधि में आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे। फंसा हुआ धन भी इस अवधि में प्राप्त हो सकता है। यात्रा से विशेष लाभ प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। अन्य माध्यमों से भी धन प्राप्ति होने के आसार रहेंगे।


धनु: धनु वालों को इस दौरान मेहनत का उचित फल प्राप्त होगा। बिजनेस में भी लाभ प्राप्त होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हे इस अवधि में अच्छी नौकरी के ऑफर आ सकते हैं। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी। बॉस के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। खर्च बढ़ेंगे लेकिन चिंता की जरूरत नहीं है क्योंकि पैसों की इस अवधि में कोई कमी नहीं रहेगी।
vishnu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *