India Hindi Newsराष्ट्रीय

जि’स्मफि’रोशी के आ’रोप में फंसे बीजेपी के ये मंत्री, स्वाति मालीवाल के खु’लासे से मचा ह’ड़कंप

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के नाम अपना कई जिन्होंने अ’परा’धों में सामने आ चुके हैं। खासतौर पर अगर बात की जाए महिला अ’परा’ध की तो हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए एक ह’नी ट्रै’प खु’लासे में कई बीजेपी नेता सुर्ख़ियों में रहे।

अब खबर सामने आ रही है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं पर जि’स्म’फ’रोशी का धंधा करवाने के आरोप लगाए। स्वाति मालीवाल का कहना है कि मैं जांच के दौरान एकता संकेत मिले हैं कि केंद्र सरकार के एक मंत्री और देश की प्रमुख पार्टी के दिल्ली के एक बड़े नेता हैं। जिनके संर’क्षण में जि’स्मफ’रो’शी का गो’रखधं’धा चल रहा है।

इस संदर्भ में स्वाति मालीवाल ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने बताया कि मैं यह समझाने की कोशिश कर रही हूं कि हजारों करोड़ का जि’स्म फिरो’शी का धं’धा खुलेआम दिल्ली में संसद से 3 किलोमीटर की दूरी पर किस तरह चल रहा है। यहां पर हर दिन कम से कम 5 करोड़ का बिजनेस हो रहा है।

उन्होंने कहा कि ये गो’रख’धंधा, ये काला धं’धा इतने बड़े-बड़े लोगों के संरक्षण से हो रहा था, यह सुनकर मैं बिल्कुल चौंक गई हूं। अब मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि ये जो मुझे जो संकेत मिल रहे हैं, वो गलत हों। पर सवाल तो उठते हैं? स्वाति मालीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया है कि हम ये जानने की कोशिश की कि दिल्ली के रे’ड ला’इट एरिया में कौन इन कोठों का मालिक है।

अभी जांच चल ही रही थी और हमारे को ये संकेत मिलने शुरू हुए थे कि अचानक मेरे ऊपर एक एफआईआर दर्ज की जाती है। मुझपर ये बिल्कुल फ’र्जी एफआईआर दर्ज की गई है और अब मुझे ये संकेत दिए जा रहे हैं। मुझे इस मामले में बहुत लोगों से मैसेजेज आ रहे हैं कि मुझे अब ये अरेस्ट करेंगे और एलजी के माध्यम से ये नेता मिलकर दिल्ली महिला आयोग से मुझको निकाल देंगे।’

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button