23 मई को क्या होगा आज जान लीजिये, विडियो देखकर आप हिल जायेंगे.

वैसे तो चुनाव का रिजल्ट 23 मई को आने वाला है लेकिन हम आपको आज ही अबकी बार के चुनाव का रिजल्ट बता देंगे। दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस देश के जातिवादी लोगों ने मिलकर एक बड़ा प्लान बनाया है और इसके साथ यह भी बताएंगे कि 23 मई को क्या होने वाला है। दोस्तों आपको बता दें कि देश में सब कुछ प्लान करके किया जा रहा है यह जो बात फैलाई जा रही हैं कि अमित शाह पर पश्चिम बंगाल में हमला हुआ है और वह वहां से बच के निकल गए हैं आपको बता दें कि यह लोग अपनी मार्केटिंग कर रहे हैं और इन सारी बातों के पीछे लोगों के मन को डाइवर्ट करना है।

लेकिन दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि इन सब चीजों के पीछे का खेल क्या है आखिर क्या है बीजेपी की प्लानिंग। दोस्तो देश में डेमोक्रेसी खत्म हो गई है और इसका सारा श्रेय कांग्रेस को दिया जाता है और इसका सारा फायदा भारतीय जनता पार्टी उठा रही है। दोस्तों सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें यह सब दिखाया जा रहा है कि एक शख्स जो कि भारतीय जनता पार्टी का एजेंट है

वह बार बार जाकर ईवीएम में कमल के बटन को दबा रहा है जिस वीडियो के आधार पर उस आदमी के ऊपर कार्यवाही की गई और चुनाव आयोग ने उसे जेल भिजवाया इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी हाथी के निशान वाले बटन को दबा रहा है और ईवीएम मशीन में जो लाल लाइट जलती है वह कमल के बटन पर जल रही है और कंप्यूटर की स्क्रीन पर भी कमल की बटन को वोट दिखा रहा है.

इस वीडियो में सारी की सारी पोल खोल दी है और इससे साफ पता चल रहा है कि ईवीएम में गड़बड़ी है और किस तरह से ईवीएम को सेट किया जा रहा है और उस को हैक किया जा रहा है दोस्तों हमें लगता है कि अब इस सबूत के बाद हमें किसी और सबूत की जरूरत नहीं है कि सबूत से यह साफ हो रहा है कि ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की गई है। आगे देखे वीडियो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *