India Hindi News

इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बूढ़ों से की है शादी, तीसरी वाली तो अपने पति से थी 20 साल छोटी ..

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में काम करने वाले

कलाकारों में से कुछ कलाकार शादी के बंधन में बंधने के बाद अपना जीवन अच्छी तरह से व्यतीत कर रहे हैं। अपने जीवन को खुशी खुशी व्यतीत करने वाले इन कलाकारों में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है जिन्होंने पैसे के चलते अपने से बहुत ज्यादा उम्र के लोगों के साथ शादी रचाई। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने पैसे को देख कर बूढ़ों से शादी रचा ली। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में…

तुलिप जोशी :-

बॉलीवुड पर्दे पर आई सुपरहिट फिल्म मेरे यार की शादी है में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री तुलिप जोशी की बात करें तो तुलिप जोशी ने 45 साल के बिजनेसमैन कैप्टन नायर के साथ शादी रचाई थी। 45 साल के बिजनेसमैन के साथ शादी रचाने के पीछे की वजह उनकी संपत्ति को बताया जाता है।

किम शर्मा :-

बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म मोहब्बतें में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री किम शर्मा की बात करें तो किम शर्मा आज बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से पूरी तरह से गायब हो चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से गायब हो चुकी किम शर्मा ने कारोबारी अली पंजानी के साथ शादी रचाई है।

श्रीदेवी :-

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बात करें तो श्रीदेवी ने बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ शादी रचाई थी। बोनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद वह 2 बच्चों की मां भी बनी थी।

सिमोन सिंह :-

बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्में और सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री सिमोन सिंह की बात करें तो सिमोन सिंह ने पैसे की वजह से वर्ष 2002 में उद्योगपति फरहाद समर के साथ शादी रचाई थी। फरहाद समर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद आज वह अपना जीवन खुशी खुशी व्यतीत कर रही है।

जूही चावला :-

बॉलीवुड फिल्म हम हैं राही प्यार के में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री जूही चावला अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ वर्ष 1995 में शादी रचाई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button