Uncategorized

अचानक से दिख जाएं ये 10 चीजें, तो समझ लें की आपकी किस्मत है लाखों में एक

जिन लोगों का भाग्य उनके साथ होता है उन लोगों को सफलता जरूर मिलती है। रोजमर्रा की जिंदगी में ऐसे कई सारे संकेत होते हैं, जो कि इस और इशारा करते हैं कि आपका भाग्य आपके साथ है और आप पर भगवान की कृपा बनीं हुई है। अगर आपको भी नीचे बताए गए संकेत मिलते हैं, तो आप समझ लें की आप भाग्यशाली हैं और आप जिस कार्य में हाथ डालेंगे वो केवल सफल ही होगा।

दूध का दिखना

सुबह उठते ही अचानक से अगर दूध या फिर दही दिख जाए तो समझ लें की आप भाग्यशाली हैं और आपकी किस्मत आपके साथ हैं। अगर आप सुबह के समय कहीं जा रहें हैं और सामने से कोई दूध लेता हुआ आए, तो ये भी शुभ संकेत माना जाता है।

दीपक का तेज जलना
पूजा करते हुआ अगर आपके द्वारा जलाए गए दीपक की ज्योति तेज हो जाए और दीपक अच्छे से जले तो ये शुभ संकेत होता है और इस संकेत का मतलब होता है कि आपके ऊपर भगवान की कृपा है।

अगरबत्ती का धुआं
भगवान के सामने जलाई गई अगरबत्ती का धुआं अगर भगवान की मूर्तियों की तरफ जाता है, तो इसका अर्थ होता है कि आपका भाग्य आपके साथ है।

कंकड़-पत्थर मिलना
घर के पास खुदाई करने पर अगर जमीन के अंदर से पुराने पत्थर मिले तो ये भी शुभ संकेत होता है। इसी तरह से अगर पकी हुई साबुत ईंट खुदाई के दौरान मिल जाए तो इसका अर्थ होता है कि आपका घर आपके लिए बेहद ही लकी है।

गाय का आना
घर के बाहर अचानक से सफेद गाय आए तो इसका अर्थ है कि भगवान की कृपा आप पर बनीं हुई है। गाय के घर के बाहर आने पर उसकी सेवा करें और उसे रोटी जरूर खिलाएं।

पक्षी आएं
घर की छत पर अगर पक्षी आते रहें तो ये शुभ माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आपके घर पर भगवान का वास है और भगवान आपके साथ हैं। पक्षी आने पर आप उन्हें पानी और खाने की चीजे जरूर डालें।

घर में रौनक लगे रहना
जिन लोगों के घर में लोग आते जाते रहते हैं, उस घर के लोगों का भाग्य चमका रहता है। इसलिए अगर आपके घर मेहमान आते हैं, तो ये भी अच्छा संकेत माना जाता है और इसका अर्थ ये भी है कि आपके घर में बरकत बनीं हुई है।

सपने में दिखें भगवान
अगर आपको सपने में भगवान दिखें या आप सपने में किसी देवी-देवता से बात करें तो ये भी शुभ संकेत होता है। इसका मतलब होता है कि भगवान आपके साथ हैं और भगवान की कृपा आप पर है।

मंदिर का दिखना
सपने में मंदिर का दिखना या पूजा करना भी भाग्यवान होने का संकेत होता है। इस संकेत का अर्थ होता है कि आपकी किस्मत बेहद ही अच्छी है और आपको जीवन में केवल तरक्की ही मिलेगी। हर राह में भगवान आपका साथ देंगे।

तारों का दिखना
सपने में तारों का दिखना भी इस और इशारा करता है कि आपकी किस्मत लाखों में एक है और आपका भाग्य आपके साथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button