इन राशियों को मिलगी राहू – केतु के प्रकोप से मुक्ति , कई सालो बाद होने वाला है इनका भाग्य उदय

दोस्तों आपका हमारे इस लेख में स्यागत है आज हम उन राशियों के बारे में बात करें वाली जिन राशियों का कई सालो बाद होने वाला है भाग्य उदय तो आइये देखते है वे कौन सी भाग्यशाली  राशियाँ है जिनका भाग्य उदय होने वाला है ! दोस्त जैसा के हम सभी जानते है का हमारे जीवन में ग्रहों और राशियों का विशेष महत्व है चाहे हमारे जीवन में सुख हो या चाहे हमारे जीवन में दुःख सभी ग्रहों की चाल पर आधारित होता है ! दोस्तों ज्योतिष शास्त्र में राहू-केतु का विशेष महत्व है इन ग्रहों को हम छाया ग्रह के नाम से भी जानते है जैसा की राहू-केतु को जन्म से ही वक्री कहा गया है ज्योतिष शास्त्र में केतु के नाराज होने से व्यक्ति जोड़ों का दर्द, संतान उत्पति में रुकावट और गृहकलह जैसी समस्याओ का सामना करना पड़ता है नौकरी व काम-धंधे को भी यह हानि पहुचता है।

वहीं  दूसरी तरफ राहु के नाराज हो जाने से व्यक्ति के साथ अचानक से होने वाली  विभिन्न घटनाओ की संभवना बढ़ जाती है। जैसे :- घटना-दुर्घटनाएं, होनी-अनहोनी होने लगती है। दोस्तों जैसा की आपको हम बतादे की आने वाले कुछ दिनों में इन राशियों से राशियों से राहू-केतु के प्रकोप समाप्त होने वाला है।

आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां है :-

कर्क राशि

इस राशी वालों पर राहू-केतु की विशेष कृपा बन रही है जिससे आपके जीवन में कई प्रकार के परिवर्तन होने के योग बन रहे है। ग्रहों में हुए इस परिवर्तन से आपकी आय में वृद्धि होने के योग बन रहे है और साथ ही साथ आपकी लंबे समय से मन में संग्रहित जो मनो मनोकामना है वो भी पूरी होने वाली है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालो की राहु-केतु के प्रभाव से मकर राशि के जातकों में मान सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है और आपके परिवार में आपको अपनी मां का सहयोग सबसे अधिक मिलेगा।  और आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता धन के देवी मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनने वाली है !

मकर राशि

मकर राशी के जातको में राहु-केतु के परिवर्तन होने से आपको नौकरी मिलने के योग बन रहे  है और इसके साथ ही आपकी आय में भी वृद्धी होने वाली है। इन दिनों आप अपने खर्च पर पूरी तरह से नियंत्रण रखें। आपको अचानक धन प्राप्त होंने के योग बन रहे है आपके परिवार में खुशियों का माहोल बना रहेगा। आपको सन्तान की ओर से खुशखबरी मिल सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशी वालो के लिए आने वाला समय बहुत ही अच्छा होने वाला है । इन दिनों आपको कोई बड़ी सफलता भी मिल सकती है। इन दिनों आपको अपने वैवाहिक जीवन में बड़ा बदलाव भी देखने को मिलगा और आपके सभी  आपसी झगड़े खत्म हो जायेगे काम-काज, दुनिया-दारी से जुड़े मामलो में सफल मिलगी और आय के साधन बदलने के योग भी तंजी से दिखाई दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *