91 फिल्मों में से 80 फ्लॉ’प फ़िल्में देने वाला ये एक्टर कहलाता है भारत का दूसरा अं’बा’नी, कई बड़े सुपरस्टार भी हैं है’रा’न

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार मौजूद हैं। जो अपने बेह’तरीन अभिनय के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। कई बॉलीवुड कलाकारों ने अपने फिल्मी करियर के दौरान ऐसी फिल्में दी हैं। जिन्हें हमेशा ही दर्शकों का प्यार मिलता रहा है। आज हम बात करने जा रहे हैं। एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता के बारे में जिनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है।

यह अभिनेता और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड में अन्ना के नाम से जाने जाते सुनील शेट्टी हैं। गौरतलब है कि सुनील शेट्टी की फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है और इनका नाम बॉलीवुड के टॉप और अमीर अभिनेताओं में शुमा’र है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता मौजूद हैं। जिन्होंने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन यह अभिनेता अमीरी के मामले में देश के बड़े बड़े बिजनेसमैन को मा’त देते हैं।

आज हम आपको सुनील शेट्टी की अमीरी के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इन्हें भारत का दूसरा अंबानी भी कहा जाता है। क्योंकि सुनील शेट्टी एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेह’तरी’न और सफल बिजनेसमैन भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील शेट्टी के पास करीब 10 मिलियन डॉलर की संपत्ति है जो कि भारतीय करेंसी के मुताबिक 700 करोड़ हैं।

आपको बता दें कि सुनील ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1992 मे रिलीज हुई फिल्म ‘ब’लवा’न’ से की थी। जिसे आज भी इनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। लेकिन आपको बता दें की साल 1994 मे रिलीज हुई इनकी फिल्म ‘गो’पी कि’श’न’ के बाद से ही इनकी फ्लॉ’प फिल्मों की लिस्ट शुरू हुई थी, जो काफी लंबी है।

आपको यह जानकर है’रा’नी होगी कि साल 1994 से लेकर अब तक सुनील शेट्टी ने 90 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। जिनमें से उनकी सिर्फ 11 फिल्में ही हिट हो पाई हैं यानी कि 80 से ज्यादा फिल्में फ्लॉ’प हुई थी। लेकिन सुनील शेट्टी भारत और दुनियाभर में एक बेह’तरी’न बिजनेसमैन के तौर पर भी जाने जाते हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री ले ली है और जल्दी सुनील शेट्टी के बेटे की फिल्मों में आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *