28 साल के हो गये टाइगर श्रॉफ लेकिन अकेले नहीं सोते हैं, चैट शो में बताई वजह

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक्शन हीरो के साथ मार्शल आर्टिस्ट भी है।इनके पिता जैकी श्रॉफ भी अपने समय के बेहतरीन अभिनेता हैं. टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपनी इंट्री साजिद नाडियावाला की फ़िल्म हीरोपंती से की।इनकी इस फ़िल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया इसके बाद इन्होंने कई फिल्में बनाई. अभी उनकी आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की चर्चा जोरों पर है. इस फ़िल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय हैं, इस फ़िल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा है, अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी है. तारा सुतारिया की ये पहली फिल्म है,लेकिन इससे पहले वो डिज़नी के शो में नज़र आ चुकी है, टाइगर श्रॉफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहे है.

google

हाल ही में ये स्टूडेंट अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए करण के शो कॉफ़ी विद करण पर पहुचे जहां इन्होंने खूब धमाल किया और अपनी ज़िन्दगी की कुछ बाते भी बताई, इस शो में टाइगर श्रॉफ ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पठानी के बारे में भी बताया की वो संडे के दिन अपनी गर्लफ़्रेंड दिशा पठानी के साथ डेट करते है.
google

उनके ज़्यादा दोस्त नही है वो दिशा के साथ काफी इंज्वाय करते है लोगो के बीच इन दोनों के रिलेशन को लेकर ख़ुसूर फुसुर बातें हो रही थी लेकिन इस वैलेंटाइन डे पर अपने और दिशा के रिलेशन को ऑफिशियल किया. टाइगर और दिशा ने सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर की फ़ोटो शेयर करते वक़्त दिशा ने लिखा कि मुझे अब प्यार हो गया है.
google

इसके बाद कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने कहा मुझे अकेले सोने से डर लगता है मैं आज भी अपनी माँ के साथ सोता हूँ जबसे मैने हॉरर फिल्में देखी मैं अकेला नही सो सकता मैं घर पे अपनी माँ आयशा श्राफ के साथ सोता हूं और जब मैं किसी ट्रिप पे होता हूं तो टीम का कोई न कोई मेंबर मेरे साथ सोता है, उन्हें अकेला सोना बिल्कुल पसंद नही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *