आज सर्वपितृ अमावस्या पर बन रहा है सबसे बड़ा राजयोग इन राशियों पर बरसेगा छप्पड़फाड़ के पैसा , मिलेगी सफलता

दोस्तों आपका हमारे इस लेख में स्वागत है आज हम आपको इस लेख में उन राशियों के बारे में बताने वाले है जिन पर आज से सबसे बड़ा राज योग बनाने वाला है ! शिव या महादेव हिंदू धर्म में सबसे महत्वपूर्ण देवताओं में से एक है। वह त्रिदेवों में एक देव हैं। इन्हें देवों के देव भी कहते हैं। भगवान शिव को संहार का देवता कहा जाता है। भगवान शिव सौम्य आकृति एवं रौद्ररूप दोनों के लिए विख्यात हैं। अन्य देवों से शिव को भिन्न माना गया है। सृष्टि की उत्पत्ति, स्थिति एवं संहार के अधिपति शिव हैं। त्रिदेवों में भगवान शिव संहार के देवता माने गए हैं। शिव अनादि तथा सृष्टि प्रक्रिया के आदिस्रोत हैं और यह काल महाकाल ही ज्योतिषशास्त्र के आधार हैं। 

वेदों और पुराणों के अनुसार सोमवार भगवान शिव का दिन माना जाता है और यदि सोमवार को अगर भगवान शिव की सच्चे मन से पूजा की जाए तो सारे क्लेशों से मुक्ति मिलती है और मनोकामना पूर्ण होती है। शिव सदा अपने भक्तों पर कृपा बरसाते हैं। इसके साथ ही हमारे ज्योतिष शास्त्र में राशियों का बहुत महत्व बताया गया है। समय के अनुसार व्यक्ति के जीवन में उतार चढ़ाव आते रहते हैं यदि ग्रह-नक्षत्रों में किसी प्रकार का परिवर्तन या कोई योग बनता है तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर होता है किसी राशि के व्यक्तियों के जीवन में खुशियां आती है तो किसी राशि के व्यक्तियों के जीवन में दुखों का सामना करना पड़ता है।

इसी सम्बन्ध में हम आपको बता दे ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 9 अक्टूबर  को पितृ पक्ष का समापन हो रहा है साथ ही इस दिन सबसे बड़ा राजयोग बनने जा रहा है जिसकी वजह से ऐसी 5 राशियां हैं जिनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी और इनके जीवन में धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होने वाली है और इनके जीवन में धन की वर्षा होगी आज हम आपको इस लेख के माध्यम से इन्हीं राशियों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देने वाले हैं।

मेष राशि 

मेष राशि वाले व्यक्तियों के जीवन में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से छुटकारा प्राप्त होगा इस राशि वाले व्यक्तियों के जीवन में नए अवसर आएंगे जिससे आप अपने जीवन में तरक्की की ओर बढ़ेंगे कठिन परिश्रम से आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी |

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले व्यक्तियों का ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है आपका आने वाला समय बहुत ही उत्तम रहने वाला है | आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा जिसकी वजह से आप अपने जीवन में सफलता प्राप्त करेंगे।इन राशि के लोगों को पैसे को लेकर कोई कमी नहीं रहेगी किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले व्यक्तियों को 9 अक्टूबर से बन रहे राजयोग की वजह से इनका शुभ समय आरंभ होने वाला है इस राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर धन की देवी माता लक्ष्मी जी की अपार कृपा दृष्टि बनी रहेगी जिसकी वजह से आपकी आमदनी में वृद्धि होगी आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा रुके हुए सभी कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे कार्य क्षेत्र में उन्नति और पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी !

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों के लिए 9 अक्टूबर से बन रहे इस राजयोग की वजह से आपकी कुंडली में धन लाभ के योग बन रहे हैं इस राशि वाले व्यक्तियों को माता लक्ष्मी जी की कृपा प्राप्त होगी जिसकी वजह से जो व्यक्ति व्यापारी हैं उनको व्यापार में भारी धन लाभ प्राप्त होगा !

 

मीन राशि

मीन राशि वाले व्यक्तियों के लिए 9 अक्टूबर से बन रहे राजयोग की वजह से इनका समय बहुत ही शुभ फलदाई रहने वाला है आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी सरकारी कार्यों में लाभ प्राप्त होगा कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा |इस राशि वाले व्यक्तियों के व्यवसाय में वृद्धि हो सकती है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *