जब अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद छलके थे शिल्पा शेट्टी के आंसू, लगाया था यूज़ करने का आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भला कौन नहीं जानता। यह मौजूदा समय में टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं। अक्षय कुमार ने यह मुकाम हासिल करने के लिए जीवन में बहुत संघर्ष किया है। यह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे मार्शल आर्ट के खिलाड़ी भी हैं। अक्षय कुमार खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार असल जिंदगी में दिल फेक हैं। जी हां, अक्षय कुमार का कई हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है। इसी लिस्ट में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अधूरी प्रेम कहानी का भी नाम दर्ज है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी कभी एक-दूसरे से प्यार किया करते थे परंतु अब इन दोनों का ब्रेकअप हुए कई साल बीत चुके हैं। फिलहाल में अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के साथ अपना शादीशुदा जीवन हंसी खुशी व्यतीत कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की है और उनके साथ शिल्पा बेहद खुश भी हैं।

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद अचानक अक्षय कुमार पत्नीव्रता पति बन गए। पर्दे पर अक्षय कुमार ने अपनी छवि देशभक्त हीरो के रूप में बनाई है परंतु एक समय ऐसा था जब इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की छवि किसी दिलफेंक अभिनेता के रूप में बन गई थी। अक्षय कुमार के जीवन से जुड़ी हुई ऐसी बहुत सी बातें हैं जो उनके करैक्टर पर सवाल उठाती हैं। आज हम एक किस्सा अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं, जिसका अंत बहुत ही दर्दनाक हुआ था। शिल्पा शेट्टी में रोते हुए साफ शब्दों में इतना कह यह कहा कि अक्षय कुमार ने उनका यूज किया और उनको छोड़ दिया।

90 के दशक में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की प्रेम कहानी खूब सुर्खियां बटोर रही थीं और इन दोनों की प्रेम कहानी किसी से छुपी भी नहीं है। हर जगह इनकी लव स्टोरी की ही चर्चा हुआ करती थी। आपको बता दें कि साल 1994 में आई फिल्म “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” के सेट से इन दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ था और उस समय के दौरान अक्षय कुमार रवीना टंडन को डेट कर रहे थे। रवीना और शिल्पा शेट्टी एक अच्छे दोस्त भी थे। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि अक्षय कुमार ने रवीना के साथ मंदिर के अंदर गुपचुप सगाई भी कर ली थी परंतु यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने एक दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया लेकिन साल 2000 में अक्षय कुमार का दिल ट्विंकल खन्ना पर आ गया था और ट्विंकल खन्ना के प्यार में दीवाने अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी चुप नहीं रहीं बल्कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान रोते हुए कहा था कि “अक्षय ने मुझे ट्विंकल खन्ना के लिए धोखा दिया। उन्होंने मेरा दो बार इस्तेमाल किया। शादी का वादा किया और फिर वादे से मुकर गए। उन्होंने टू टाइमिंग की थी।”

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा था कि “सिर्फ वही एकमात्र इंसान है. जिससे मैं खफा हूं क्योंकि उन्होंने मुझे धोखा दिया। मुझे पूरा भरोसा है कि समय इसका हिसाब रखेगा। शिल्पा शेट्टी में इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि अक्षय के धोखे के लिए वह अपनी दोस्त ट्विंकल खन्ना को दोष देना सही नहीं समझती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार की डेटिंग हैबिट की पोल भी खोली थी। उन्होंने कहा था कि “अक्षय अपनी हर गर्लफ्रेंड को भरोसे में लेने के लिए देर रात उसे मंदिर ले जाया करते थे। भगवान को साक्षी मानकर शादी करने का वादा करते थे, लेकिन जैसे ही उनके जीवन में कोई नई लड़की आती थी तो वह सारे वादे कसमे भूल जाया करते थे और शादी से मना कर देते थे।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन एक डांस रियलिटी शो में मेहमान के रूप में पहुंची हुई थीं। जब प्यार में धोखा मिलने की बात हुई तब उन दोनों ने हंसते हुए यह कहा था कि “यह बात हम दोनों से बेहतर और कौन जान सकता है। हम दोनों को एक ही इंसान ने धोखा दिया था।” खैर जो भी हो, अब अक्षय कुमार अपने वैवाहिक जीवन में खुश हैं और शिल्पा शेट्टी भी अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाली पूर्वक व्यतीत कर रही हैं। यह दोनों ही अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *